Asianet News Hindi

निर्दयी मां: महिला ने अचानक वॉशरूम में दिया बच्चे को जन्म, खिड़की से मासूम को बाहर फेंक चली गई सोने

अमेरिका में रहने वाली 23 साल की भारतीय मूल की महिला पर बच्ची की हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला ने बाथरूम में नहाते वक्त बच्चे को जन्म दिया। इसे देखकर वह घबरा गई और उसने बच्चे को खिड़की से बाहर फेंक दिया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

Indian origin woman in the US gives birth while bathing throws newborn out of window KPP
Author
Washington D.C., First Published Oct 19, 2020, 9:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वॉशिंगटन. अमेरिका में रहने वाली 23 साल की भारतीय मूल की महिला पर बच्ची की हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला ने बाथरूम में नहाते वक्त बच्चे को जन्म दिया। इसे देखकर वह घबरा गई और उसने बच्चे को खिड़की से बाहर फेंक दिया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला न्यूयॉर्क का है। यहां की रहने वाली सबिता डूकराम ने बच्ची को खिड़की से गली में फेंक दिया। उसने इसकी जानकारी किसी को देने के बजाय वॉशरूम साफ किया, नहाया और सो गई। 

'नहा कर सोने चली गई'
महिला ने पूछताछ में अफसरों को बताया, ''मैं बाथरूम में नहाने गई थी, तभी बच्चे का जन्म हुआ। मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं। मुझे माफ कर दो। मैं घबरा गई और बच्चे को बाथरूम की खिड़की से बाहर फेंक दिया। इसके बाद मैंने नहाया और सोने चली गई।''

पड़ोसियों ने सुनी बच्चे की आवाज
पड़ोसियों ने मासूम की आवाज सुनी, इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे के फ्रैक्चर समेत कई गंभीर चोटें आई हैं। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। वहीं, सबिता पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios