Asianet News Hindi

पाकिस्तान का यह शख्स रेलवे लाइन पर दिखा रहा था TikTok स्टंट, ट्रेन की चपेट में आने से चली गई जान

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद  (Islamabad) में एक शख्स की ट्रेन से कुचल कर मौत हो गई। वह शख्स रेलवे ट्रैक पर टिकटॉक (TikTok) स्टंट दिखा रहा था, वहीं उसका एक साथी उसकी टिकटॉक कलाबाजी को फिल्मा भी रहा था।
 

Man killed during tiktok stunt on train track in Pakistan MJA
Author
Islamabad, First Published Jan 23, 2021, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंटरनेशनल डेस्क। भारत में चीन का शॉर्ट वीडियो मेकिंग एंड शेयरिंग ऐप टिकटॉक (TikTok) दूसरे चाइनीज ऐप के साथ बैन कर दिया गया, लेकिन दुनिया के कई देशों में यह बेहद पॉपुलर है। चीन-भारत सीमा विवाद के पहले भारत में भी टिकटॉक काफी पॉपुलर था और इसके यूजर्स की संख्या करोड़ों में थी। बहरहाल, पाकिस्तान से टिकटॉक से जुड़ी एक दुखद खबर आई है। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद (Islamabad) के पास एक युवक रेलवे ट्रैक पर टिकटॉक ऐप पर वीडियो शूट करते हुए स्टंट दिखा रहा था। इस दौरान उसका एक साथी उसके स्टंट को फिल्मा भी रहा था। इसी बीच, ट्रैक पर ट्रेन के आ जाने से वह युवक उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस और रेस्क्यू अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है। 

शुक्रवार को हुई यह दुर्घटना
बता दें कि यह दुर्घटना शुक्रवार शाम को रावलपिंडी के पास शाह खालिद में हुई, जो इस्लामाबाद के करीब है। 18 साल का हमजा नवीद (Hamza Naveed) अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक के पास घूम रहा था और टिकटॉक ऐप पर वीडियो बना रहा था। इस दौरान वह स्टंट भी कर रहा था। उसका साथी इस सारी घटना को मोबाइल फोन पर फिल्मा भी रहा था। इसी बीच, एक ट्रेन तेजी से ट्रैक पर आई। हमजा नवीद को संभलने का मौका नहीं मिला। वह ट्रेन की चपेट में आ गया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। लोकल रेस्क्यू एजेंसी के एक स्पोक्सपर्सन राजा रफाकत जमां (Raja Rafaqat Zanman) ने मीडिया को यह जानकारी दी।

रेस्क्यू वर्कर्स तुरंत पहुंचे
इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही रेस्क्यू वर्कर्स तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक उस नवजवान की मौत हो गई। मृतक के दोस्तों ने स्थानीय अधिकारियों को बताया कि वह युवक टिकटॉक और दूसरे सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के लिए पोज दे रहा था और स्टंट दिखा रहा था।

सेल्फी और वीडियो पाकिस्तान में है बेहद पॉपुलर
पाकिस्तान के युवाओं के बीच सेल्फी लेना और वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करना बहुत पॉपुलर है। ज्यादातर युवा फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो शेयर करना काफी पसंद करते हैं। वहीं, कई युवा स्टंटबाजी के चक्कर में अपनी जान भी गंवा देते हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios