Asianet News Hindi

नवाज की बेटी का सनसनीखेज आरोप, इमरान सरकार ने जेल के बाथरूम में लगवाया था कैमरा

पाकिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके जेल में रहने के दौरान प्रशासन ने उनके बाथरूम में भी कैमरा लगवाया था। मरियम ने बताया, चीनी मिल केस में जब पिछले साल वे जेल में बंद थीं, तो उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनके जेल सेल में भी कैमरा लगाया गया था। 

Maryam Nawaz Sharif says Imran Khan govt installed hidden cameras in jail washroom KPP
Author
Islamabad, First Published Nov 13, 2020, 2:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व मुख्यमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके जेल में रहने के दौरान प्रशासन ने उनके बाथरूम में भी कैमरा लगवाया था। मरियम ने बताया, चीनी मिल केस में जब पिछले साल वे जेल में बंद थीं, तो उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनके जेल सेल में भी कैमरा लगाया गया था। 

'जेल के अंदर अन्याय हुआ'
मरियम ने कहा, मैं दो बार जेल गई, अगर एक महिला होने के नाते मैं यह मुंह खोल दूं कि किन किन मुश्किलों से गुजरी, तो वे चेहरा दिखाने के लायक नहीं रह जाएंगे। उन्होंने कहा, आज मैं दुनिया को यह नहीं बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जेल के अंदर अन्‍याय हुआ। उन्होंने बताया कि प्रशासन के लोग उनके होटल के कमरे में घुस जाते हैं, नवाज शरीफ के सामने उनकी बेटी का अपहरण कर लेते हैं, ऐसे में पाकिस्तान की कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है। 

महिला कमजोर नहीं- मरियम 
मरियम ने कहा,  पाकिस्‍तान हो या कोई और देश महिला कहीं कमजोर नहीं है। उन्‍होंने कहा कि सेना के साथ बातचीत हो सकती है लेकिन इमरान सरकार को निश्चित रूप से बाहर का रास्‍ता दिखाना होगा। बीबीसी से बातचीत में उन्होंने कहा,  सेना के साथ यह बातचीत संविधान के दायरे में होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तानी सेना ने उनके निकट सहयोगियों से बातचीत का प्रयास किया है लेकिन उनके साथ कोई बातचीत नहीं हुई।

हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं
 मरियम पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की वाइस प्रेसिडेंट और सांसद हैं। हाल ही में फौज और आईएसआई के अफसरों ने कराची में उनके होटल के कमरे में  जबरदस्ती घुस मरियम के पति को गिरफ्तार कर लिया था। मरियम विपक्षी नेताओं की रैली में शामिल हुई थीं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios