Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब इस बच्ची ने क्राउन प्रिंस को घर आने के लिए कर दिया मजबूर

अबु धाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद ने सोमवार को एक बच्ची से उसके घर जाकर मुलाकात कर सबको चौंका दिया। इस दौरान उनके साथ यूएई सेना के डिप्टी सुप्रीम कमांडर शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान भी साथ थे। 

Sheikh Mohamed bin Zayed visits girl who missed out on shaking his hand
Author
Abu Dhabi - United Arab Emirates, First Published Dec 3, 2019, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अबु धाबी. अबु धाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद ने सोमवार को एक बच्ची से उसके घर जाकर मुलाकात कर सबको चौंका दिया। इस दौरान उनके साथ यूएई सेना के डिप्टी सुप्रीम कमांडर शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान भी साथ थे। दरअसल, एक कार्यक्रम में बच्ची लाख कोशिशों के बाद भी क्राउन प्रिंस से हाथ नहीं मिला पाई थी। 

क्राउन प्रिंस ने आयशा से अबु धाबी में उसके घर जाकर मुलाकात की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आज मैंने आयशा मोहम्मद मुस्हैट और उसके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

Image

खास थी ये मुलाकात
क्राउन प्रिंस का घर जाकर आयशा से मिलने की वजह कुछ खास ही थी। दरअसल, हाल ही में एक अबु धाबी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अजीज के आधिकारिक स्वागत में कुछ बच्चों को चुना गया था। इनमें आयशा भी शामिल थी। इस दौरान आयशा ने अबु धाबी के प्रिंस से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन वे हाथ नहीं मिला सकीं।

वीडियो हुआ वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें आयशा हाथ मिलाने के लिए दूसरी जगह जाती दिख रहीं हैं, लेकिन फिर भी वे हाथ नहीं मिला पातीं। वीडियो के वायरल होने के बाद सोमवार को अबु धाबी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद ने आयशा से मुलाकात की। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios