Asianet News Hindi

ब्रिटेन की महारानी को हॉउसकीपिंग असिस्टेंट की आवश्यकता, 18 लाख होगी महीने की तनख्वाह

ब्रिटिश राजघराने की महारानी इन दिनों एक हाउसकीपिंग असिस्टेंट ढूंढ रही हैं. इसके लिए 18 लाख प्रतिमाह की सेलरी दी जाएगी।

The Queen of Britain needs a housekeeping assistant 18 lakhs will be a month salary kpl
Author
Britain, First Published Oct 28, 2020, 4:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एजेंसी. ब्रिटिश राजघराने की महारानी इन दिनों एक हाउसकीपिंग असिस्टेंट ढूंढ रही हैं. इसके लिए 18 लाख प्रतिमाह की सेलरी दी जाएगी। ब्रिटिश राजघराने की चर्चा पूरी दुनिया में होती है। यहां नौकरों की लाखों की सैलरी व उन्हें मिलने वाली हाईटेक सुविधाओं से हर कोई यहां नौकरी करना चाहता है।

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को ‘Windsor Castle‘ के लिए हाउसकीपिंग असिस्टेंट की जरूरत है। अगर कोई शख्स इस जॉब के लिए सेलेक्ट होता है। तो उसको 19,140.09 यूरो यानी 18.5 लाख रुपये महीने तो सैलरी मिलेगी। इतना ही नहीं, इसके अलावा भी उसे कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। इस जॉब में योग्यता ये है कि इसमें मैथ्य और इंग्लिश में तो पकड़ मजबूत होनी ही चाहिए। इसके साथ-साथ इंटीरियर और बाकी आइटम को क्लीन करना और उन्हें खूबसूरत तरीके से सजाने की कला भी आनी चाहिए। 13 महीने की ट्रेनिंग होगी। उसके बाद ही शख्स को परमानेंट किया जाएगा।

अलग-अलग जगहों में रहने का मौका मिलेगा
इस दौरान अलग-अलग पैलेस में रहने और खाने की सुविधा भी मिलेगी। हाउसकीपिंग असिस्टेंट को साल में 33 दिन की छुट्टी के अलावा ट्रेवलिंग के लिए खर्च की सुविधा के साथ-साथ पेंशन भी दी जाएगी। जिम, स्विमिंग पूल और टेनिस कोर्ट की सुविधा भी दी जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 अक्टूबर है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios