Asianet News HindiAsianet News Hindi

Viral Video: बिडेन ने इस साल दूसरी बार की अजीब हरकत, यूजर्स बोले- हे भगवान ये हमारा राष्ट्रपति है!

दुनिया के सबसे ताकतवर देश के सर्वेसर्वा यानी अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन लगता है इन दिनों बेहद गंभीर रूप से बीमार हैं। इस साल उन्होंने सार्वजनिक रूप से दूसरी बार ऐसी अजीब हरकत कर दी, जिसे देखकर लोग डरे हुए हैं। 

US President Joe Biden tried to shake an US senator's hand twice video has gone crazy viral apa
Author
First Published Aug 11, 2022, 3:01 PM IST

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन व्हाइट हाउस के एक कार्यक्रम में अजीब व्यवहार की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बिडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अमरीकी सीनेटर से दूसरी बार हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके इस व्यवहार ने यूजर्स खासकर अमरीकी जनता की चिंता बढ़ा दी है। इस वीडियो को अब तक करीब एक करोड़ बार देखा गया है, जबकि 19 सौ से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है। 

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति जो बिडेन पहले मुंह पर हाथ रखकर खांस रहे हैं और फिर उसी हाथ से हैंडशेक की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो क्लिप में बिडेन पोडियम के पीछे खड़े दिख रहे हैं, उनके साथ तीन और लोग खड़े हैं, जिसमें उनकी दाहिनी तरफ एक पुरूष है और बायीं तरफ दो महिलाएं। आगे सामने की ओर पोडियम पर अमरीकी सीनेटर चक शूमर खड़े हैं। संबोधन के बाद वह पीछे मुड़कर पहले बिडेन से हाथ मिलाते हैं फिर बारी-बारी वहां खड़े बाकी तीनों लोगों से हाथ मिलाते हैं। 

 

 

इस बीच देखा जा सकता है कि शूमर बिडेन से हाथ मिलाने के बाद जैसे ही अन्य लोगों से हाथ मिला रहे होते हैं, तब बिडेन एक बार फिर हाथ आगे बढ़ाते हुए हैंडशेक का इंतजार कर रहे हैं, मगर तब तक शूमर वहां से हट चुके थे। यह अजीब वाकया बीते मंगलवार को चिप्स बिल पारित होने के बाद व्हाइट हाउस में इससे जुड़े संबोधन के दौरान हुआ। क्लिप वायरल होने के बाद यूजर्स, खासकर अमरीकी इस बात से चिंतित दिखे कि बिडेन आखिर क्यों इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो बिडेन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी जाहिर की है। उनका कहना है कि बिडेन कोविड प्रोटोकॉल भी भूल चुके हैं और वे बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं। खांसने के बाद उसी हाथ से हैंडशेक कर रहे हैं। यह बेहद खतरनाक हो सकता है। 

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मुझे हंसी आ रही है और डर भी लग रहा कि यह बंदा हमारा राष्ट्रपति है। दूसरे यूजर ने लिखा, हे भगवान, वह दो सेकेंड बाद ही भूल गया कि शूमर उससे पहले ही  हाथ मिला चुके हैं। बिडेन बार-बार गड़बड़ी कर रहे हैं। इससे पहले, बिडेन ग्रीन्सबोरो में नार्थ कैरोलिना एग्रीकल्चर एंड टेक्निकल स्टेट यूनिवर्सिटी में भाषण खत्म करने के बाद अदृश्य लोगों से हाथ मिलाते दिखे थे। वह भाषण खत्म करने के बाद पोडियम से पहले अपनी दायी ओर घूमे और हाथ आगे मिलाकर हैंडशेक किया, जबकि वहां कोई खड़ा नहीं था। इसके बाद वह पीछे घूमे और फिर हैंडशेक किए, जबकि वहां कोई खड़ा नहीं था। यह अजीब वाकया भी इसी साल बीते 15 अप्रेल को हुआ था। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios