Asianet News HindiAsianet News Hindi

फैन ने Mahindra Thar पर पेंट कराए फेमस डायलॉग तो अमिताभ बच्चन ने शेयर की पिक, आनंद महिंद्रा ने किया बड़ा कमेंट

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फैन की तस्वीर पोस्ट की है। दरअसल इस फैन ने अपनी नई  Mahindra Thar में अमिताभ बच्चन के फेमस डॉयलाग पेंट कराए हैं। बिग बी ने बताया कि जब तक उन्होंने डैशबोर्ड पर ऑटोग्राफ साइन नहीं किया, तब तक ये फैन ड्राइविंग सीट पर नहीं बैठा, देखें इस पर आनंद महिंद्रा ने क्या कहा...

Amitabh Bachchans selected dialogues were painted by a fan on Mahindra Thar, Anand Mahindra made a big comment
Author
Bhopal, First Published Oct 23, 2021, 3:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज भी उतने ही पापुलर है जितने वो 70-80 के दशक में हुआ करते थे। एक दौर था जब महीनों तक अमिताभ की फिल्मों की टिकट ब्लैक में बिका करती थी। वहीं उनके फैंस कई दिनों तक उनके बंगले  प्रतीक्षा के बाहर उनकी एक झलक के लिए पूरे-पूरे दिन इंतजार किया करते थे।
जबलपुर में एख रिक्शा वाला तो अमिताभ बच्च्न का इतना बड़ा फैन है कि उसने पूरे रिक्शे में अमिताभ की सभी फिल्मों के नाम पेंट करा रखे हैं, वहीं इस फेहरिश्त में एक और फैन ने अपना नाम दर्ज करा लिया है। 

 अमिताभ बच्चन ने शेयर की पिक
 अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फैन एनकाउंटर से एक तस्वीर पोस्ट की है। अमिताभ बच्चन ने जो पिक शेयर की है, इसमें एक अलग ही नजारा देखने को मिलता है। उनके एक फैन ने अपनी नई  Mahindra Thar में अमिताभ बच्चन के फेमस डॉयलाग पेंट कराए हैं। बिग बी  ने बताया कि जब तक मेगास्टार ने डैशबोर्ड पर ऑटोग्राफ साइन नहीं किया, तब तक इसके मालिक ने इस एसयूवी को नहीं चलाया । इस फैन ने अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स के साथ अपनी शर्ट को भी रंग दिया है। वहीं गाड़ी में जो साउंड सिस्टम लगाया है उसमें भी अमिताभ के ही डायलॉग सुनाई देते हैं।

देखें अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए क्या कहा
तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अमिताभ बच्चन ने प्रशंसक के लिए लिखा उन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डायलॉग्स से रंग दिया है.. और उनकी शर्ट पर मेरी फिल्मों के नाम हैं… जब आप कार का दरवाजा खोलते हैं तो साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग्स बजाना शुरू कर देता है. यह काफी आश्चर्यजनक है ..उसने अभी-अभी इस कार को THAR खरीदा है और तब तक नहीं चला जब तक मैंने डैशबोर्ड पर ऑटोग्राफ नहीं दिया.”


 

 आनंद महिंद्रा भी प्रशंसक के हुए फैन
अमिताभ के इस प्रशंसक के फैन आनंद महिंद्रा भी हो गए हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर कहा, जिस फैन ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने फैन मोमेंट के लिए महिंद्रा थार को चुना, डायलॉग को फिर याद किया गया : आज मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, पैसा है, तुम्हारे पास क्या है ? अनुराग: मेरे पास थार पर बिग बी का ऑटोग्राफ है.”

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
अमिताभ की ये अदा और फैन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है। वहीं आनंद महिंद्रा ने भी अपना कंपनी की गाड़ी थार के साथ अमिताभ बच्चन का पुराना डायलॉग चिपका दिया है। बता दें कि आनंद महिंद्रा ऐसे वीडियो और पिक शेयर करते रहते हैं, जो दिलचस्प होते हैं। वहीं उनकी कंपनी की गाड़ियों को प्रमोशन भी वो इस बहाने करते रहते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios