Asianet News Hindi

Bajaj Pulsar NS200 का सामने आया नया वेरियंट, जानें डिटेल्स

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी 200cc स्ट्रीटफाइटर Pulsar NS200 बाइक के नए वेरियंट का खुलासा किया है। 

Auto News 2020: Bajaj revealed new variant of Pulsar Ns200 bike, know details MJA
Author
New Delhi, First Published Sep 21, 2020, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी 200cc स्ट्रीटफाइटर Pulsar NS200 बाइक के नए वेरियंट का खुलासा किया है। इसे एक मार्केटिंग वीडियो के जरिए सामने लाया गया है। बजाज पल्सर का यह वेरियंट काफी अट्रैक्टिव दिखता है। इस बाइक के नए वेरियंट में रेड, ब्लैक और वाइट कलर का कॉम्बिनेशन है।

जल्द आ सकता है भारतीय बाजार में
कंपनी ने Pulsar NS200 बाइक के नए वेरियंट के फ्यूल टैंक, श्राउड्स, हेडलैंप असेंबली के हिस्से और टेल सेक्शन को रेड और वाइट में पेंट किया है। बाइक के व्हील्स वाइट कलर में दिए गए हैं। वहीं, बाइक के बाकी का हिस्सा ब्लैक में पेंट किया गया है। पल्सर NS200 बाइक के नए वेरियंट को पहले इंटरनेशनल मार्केट में उतारा जा सकता है। उम्मीद है कि इस नए वेरियंट को फेस्टिवल सीजन के दौरान भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा। 

BS4 वेरियंट से ज्यादा पावर और टॉर्क
मैकेनिकल लेवल पर Pulsar NS200 बाइक के नए वेरियंट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बजाज पल्सर बाइक के इस नए वेरियंट में 199.5cc का फोर-वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन होगा। इंजन 24.2bhp का पावर और 18.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। पावर और टॉर्क इसके BS4 वेरियंट से कुछ ज्यादा होगा। बाइक का BS4 वेरियंट 23.2bhp का पावर और 18.3Nm का टॉर्क जनरेट करता था। बाइक में ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios