Asianet News HindiAsianet News Hindi

मारुति की कारों पर मिल रही है 50 हजार रुपए तक की छूट, जानें कौन मॉडल हुए कितने सस्ते

कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान ऑटोमोबाइल सेक्टर को बिजनेस में भारी मंदी का सामना करना पड़ा। अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद कार कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए कस्टमर्स को तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। 
 

Auto news 2020, Discount up to rs 50 thousand on Maruti cars in August MJA
Author
New Delhi, First Published Aug 9, 2020, 5:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान ऑटोमोबाइल सेक्टर को बिजनेस में भारी मंदी का सामना करना पड़ा। अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद कार कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए कस्टमर्स को तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। मारुति सुजुकी अपनी कारों पर 50 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। अगस्त महीने में मारुति की ऑल्टो 800 से लेकर एस-प्रेसो और डिजायर जैसी कारें पहले से कम कीमत में खरीदी जा सकती हैं।

एस-प्रेसो पर 50 हजार तक डिस्काउंट
कंपनी की इस सबसे छोटी SUV अगस्त महीने में 50 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस डिस्काउंट और 5000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिलता है।

ऑल्टो 800 पर 36 हजार तक डिस्काउंट
ऑल्टो 800 मारुति की सबसे पॉपुलर कार है। इस पर कंपनी 18 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपए का अलग से बोनस दे रही है। इस तरह इस कार पर आप अगस्त महीने में  36 रुपए तक डिस्काउंट मिल रहा है।

इन कारों पर भी डिस्काउंट
मारुति की वैगन आर पर इस महीने 33 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। अगस्त महीने में स्विफ्ट पर 35 हजार रुपए और डिजायर पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा ब्रेजा और अर्टिगा भी इस महीने डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन दोनों कारों पर 25 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios