Asianet News HindiAsianet News Hindi

Datsun और Nissan की कारों पर 55 हजार तक की छूट, साथ में सोना जीतने का भी मौका

कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से ऑटोमोबाइल सेक्टर को काफी नुकसान उठाना पड़ा। अब अनलॉक की प्रॉसेस के साथ त्योहारी सीजन करीब आता देख ऑटो कंपनियां सेल्स को बढ़ावा देने के लिए कई तरह की छूट दे रही हैं। 

Auto news 2020, Dustan and Nissan August month offer up to rs 55000 and other benefits MJA
Author
New Delhi, First Published Aug 16, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से ऑटोमोबाइल सेक्टर को काफी नुकसान उठाना पड़ा। अब अनलॉक की प्रॉसेस के साथ त्योहारी सीजन करीब आता देख ऑटो कंपनियां सेल्स को बढ़ावा देने के लिए कई तरह की छूट दे रही हैं। Datsun और  Nissan कंपनियों ने अगस्त महीने के लिए अपनी कारों पर ऑफर की पेशकश कर दी है। इस ऑफर के तहत एक लकी निसान कस्टमर के लिए कार खरीदने पर 100 फीसदी कैशबैक का मौका मिलेगा। इस लकी कस्टमर का चुनाव देश भर में मौजूद डीलरशिप से अगस्त में कार बुक कराने वाले कस्टमर्स के बीच से लकी ड्रॉ के जरिए किया जएगा। इसके अलावा भी ग्राहकों को कई तरह की छूट दी जा रही है। 

Nissan Kicks SUV पर 65000  का फायदा
निसान कंपनी की Nissan Kicks SUV पर 65000 रुपए तक के फायदे दिए जा रहे हैं। इनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस भी शामिल है।

Datsun की कारों पर 55000 तक डिस्काउंट
डैटसन कंपनी अपनी कारों पर अगस्त महीने में 55000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। Datsun Go पर 20 हजार रुपए की नकद छूट के साथ 20 हजार रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट भी है। इसके अलावा 10 हजार रुपए का कॉरपोरेट ऑफर और फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए 5000 रुपए की अलग से छूट है। 

1 लाख रुपए का सोना जीतने का मौका
Datsun Go+ MPV पर 15000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 20000 रुपए का एक्सचेंज बोनस है। redi-Go कार पर 30000 रुपए तक का फायदा मिल रहा है। इसमें 15000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 10000 रुपए का लॉयल्टी बोनस है। इसके अलावा, निसान या डैटसन की कार बुक करने वाले कस्टमर्स को 1 लाख रुपए का सोना जीतने का भी मौका मिल रहा है। एक विनर का चुनाव लकी ड्रॉ से होगा, जिसका रिजल्ट सितंबर में आएगा। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios