ऑटो डेस्क। देश की बड़ी ऑटो निर्माता कंपनियों में से एक Mahindra & Mahindra अपनी पॉपुलर एसयूवी (SUV) TUV300 और TUV300 Plus का फेसलिफ्ट वर्जन (Facelift Version) लाने जा रही है। इन दोनों मॉडल्स की टेस्टिंग चल रही है। इस दौरान इनका लुक रिवील हुआ है। 

कब तक होंगी लॉन्च
इन दोनों कारों की लॉन्चिंग डेट के बारे में कंपनी ने अभी घोषणा नहीं की है, लेकिन जानकारी के मुताबिक इन्हें 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। कारों की लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि कंपनी कार के फ्रंट लुक में कुछ बदलाव कर रही है। वहीं, कारों का ओवरऑल प्रोफाइल पहले जैसा ही रहेगा।

इन कारों का भी आएगा नेक्स्ट जनरेशन मॉडल
Mahindra & Mahindra ने अपनी पॉपुलर ऑफ रोड एसयूवी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी दो और पॉपुलर एसयूवी Mahindra XUV500 और Scorpio का भी नेक्स्ट जनरेशन मॉडल लॉन्च करने जा रही है। महिंद्रा की ये दोनों ही कारें भारत में काफी पसंद की जाती हैं। कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग की ऑफिशियल डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन जानकारी के मुताबिक, कंपनी जनवरी से मार्च 2021 के बीच नई XUV500 और अप्रैल से जून 2021 के बीच नई स्कॉर्पियो लॉन्च कर सकती है।

नए इंजन के साथ आई थी स्कॉर्पियो
कुछ महीने पहले कंपनी ने स्कॉर्पियो को नए इंजन के साथ पेश किया था। इस मॉडल के लुक में कोई बदलाव नहीं किया गया था। अपडेटेड मॉडल भी पहले की तरह 7-स्लॉट ग्रिल, बड़े प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एलईडी गाइड लाइट्स, क्रोम एक्सेंट्स के साथ राउंड फॉग लैम्प्स, हुड स्कूप, 5-स्पोक 17-इंच अलॉय व्हील्स, टर्न इंडिकेटर्स के साथ आउट साइड रियर व्यू मिरर्स और रेड लेंस एलईडी टेल लैम्प्स के साथ आती है।