Asianet News Hindi

टाटा की बेहतरीन स्कीम; ऑन रोड फुल फाइनेंस, EMI भरने में दिक्कत हो तो कार भी कर सकते हैं वापस

कोरोना आपदा के इस समय में टाटा मोटर्स ने Keys to Safety पैकेज पेश किया है। इसके तहत लंबी अवधि के लोन के साथ आसान फाइनेंसिंग, सस्ती ईएमआई और फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए खास ऑफर शामिल हैं।
 

Best scheme of Tata; on road full finance, if you have trouble in EMI, you can also return the car MJA
Author
New Delhi, First Published May 20, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। कोरोना आपदा के इस समय में टाटा मोटर्स ने Keys to Safety पैकेज पेश किया है। इसके तहत लंबी अवधि के लोन के साथ आसान फाइनेंसिंग, सस्ती ईएमआई और फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए खास ऑफर शामिल हैं। टाटा मोटर्स की इस स्कीम में टियागो कार पर सस्ती ईएमआई की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा कंपनी की दूसरी कारों और एसयूवी खरीदने पर ऑन रोड फाइनेंस की सुविधा भी मिल रही है।

बिक्री बढ़ाने के लिए पैकेज
कोरोना महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते ऑटो सेक्टर में मंदी छाई हुई है। ऐसे में, कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने इस फाइनेंस पैकेज की घोषणा की है। इसमें दिए जा रहे ऑफर के तहत टियागो कार महज 5 हजार रुपए प्रति माह की ईएमआई पर खरीदी जा सकती है। यह ईएमआई शुरुआती 6 महीने और 5 लाख रुपए तक के लोन पर होगी। 6 महीने के बाद ईएमआई की राशि बढ़ती जाएगी और लोन चुकाने के लिए अधिकतम 5 साल का समय मिलेगा। 

वैल्यू एडिंग ऑप्शन
कंपनी टियागो खरीदने वाले कस्टमर्स को अंतिम ईएमआई का भुगतान करने के लिए वैल्यू एडिंग ऑप्शन भी दे रही है। इसमें कस्टमर आखिरी बुलेट ईएमआई का पूरा भुगतान कर करके जो 5 लाख के लोन पर करीब 90 हजार होता है, कार का मालिक बन सकता है। अगर ग्राहक आर्थिक संकट की स्थिति में फंसता है तो वह फाइनेंसिंग पार्टनर टाटा मोटर्स फाइनेंस को कार वापस कर सकता है। वह फाइनल ईएमआई को दोबारा फाइनेंस करा सकता है। 

टाटा की दूसरी कारों और एसयूवी पर ऑफर
टियागो के अलावा टाटा मोटर्स की दूसरी कारों और एसयूवी खरीदने पर भी 100 फीसदी ऑन रोड फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा, ग्राहक चाहे तो 8 साल की ईएमआई स्कीम ले सकता है, जिससे प्रति माह ईएमआई का बोझ कम होगा। यही नहीं, टाटा मोटर्स फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स जिनमें  डॉक्टर, हेल्थकेयर, प्रोफेशनल्स, एसेंशियल सर्विस प्रोवाइडर्स और पुलिस स्टाफ शामिल हैं, को 45 हजार रुपए तक के स्पेशल बेनिफिट्स देगा। 

ऑनलाइन बिक्री की सुविधा
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए कंपनी ने कार की बिक्री की ऑनलाइन सुविधा ‘Click to drive’ शुरू की है। इसके तहत कस्टमर कंपनी के वेबसाइट से कार के बारे मे जानकारी, टेस्ट ड्राइव के लिए रिक्वेस्ट, बुकिंग और फाइनेंस का ऑप्शन चुन सकता है। बिक्री की यह प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन होगी। प्रक्रिया पूरी होने के बाद कार की डिलिवरी डेट मिलेगी। कार की डिलिवरी डीलरशिप से या अपने घर पर ली जा सकती है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios