Asianet News HindiAsianet News Hindi

बस 36 हजार रुपये में खरीद सकते हैं Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर! किराए पर ले सकते हैं बैटरी

Bounce ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है, जो काफी किफायती है । ये ईवी सिंगल चार्ज पर 85किमी की रेंज देता है। इसकी बैटरी समेत कीमत 68999 तय की गई है। बिना बैटरी के ये स्कूटर 36 हजार रुपएमें उपलब्ध हो जाएगी। 499 रुपए देकर इसे ऑनलाइन  बुक किया जा सकता है। 

Bounce Infinity Electric Scooter can be bought cheaply, rent batteries EV Auto news rps
Author
Bhopal, First Published Dec 2, 2021, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क, Bounce infinity bike Price In India : आज यानि 2 दिसंबर को बाउंस दिसंबर बाउंस स्टार्ट अप कंपनी  नए इन्फिनिटी ई-स्कूटर की लॉन्चिंग कर दी है। स्कूटर को 'बैटरी ए सर्विस' के ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, ये ग्राहक को स्कूटर का विकल्प चुनने में और अधिक कैपेबिल बनाता है। दरअसल कंपनी ने बिना बैटरी के भी स्कूटर खरीदने का ऑफर दिया है। इससे  बाउंस स्कूटर की कीमत काफी कम हो जाएगी ।  Bounce infinity स्कूटर 68999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, जो बैटरी और चार्जर के साथ आती है ।  मीडिया रिपोर्टस के हवाले से कहा गया है कि  यदि इस स्कूटर को बिना बैटरी के खरीदा जाता है तो यह स्कूटर हा गया है कि आप चाहें तो इसे बगैर बैटरी के सिर्फ 36 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। 

'Battery a Service' के ऑप्शन के साथ किया गया लॉन्च

2 दिसंबर 2021 को Bounce कंपनी नए Infinity E-scooter की लॉन्चिंग कर दी । इसे 'Battery a Service' के ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।  बेंगलुरु की स्टार्टअप (startup) कंपनी Bounce ने एक इलेक्ट्रिक मोपेड लॉन्च करने के साथ बिना बैटरी के स्कूटर खदीदने का ऑफर दिया है। आप कंपनी से बैटरी को किराए पर  ले सकते हैं। इसकी डिलीवरी जनवरी 2022 से शुरू कर दी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूटर में एक गोल ऑल-एलईडी हेडलैंप, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक दि गए हैं।  स्कूटर में 2.1kWh का बड़ा बैटरी पैक दिया जा सकता है। 

 499 रुपये का टोकन अमाउंट में करें बुक
ईवी में एक ड्रैग मोड भी दिया गया है, जिससे स्कूटर पंचर होने पर इसे ड्रैग किया जा सकता है। इनफिनिटी स्कूटर को एक स्मार्ट ऐप से भी जोड़ा गया है। बाउंस ने हाल में ही 22Motors की 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली है। जो कस्टमर  बाउंस इनफिनिटी स्कूटर को खरीदना चाहते हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं, कंपनी ने इस स्कूटर की बुकिंग के लिए 499 रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है।

85 किलोमीटर की रेंज
 Bounce Infinity E1 में 2kWh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है, जो 85 किलोमीटर की रेंज के साथ आती है। इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में 85Km तक ड्राइव किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसकी डिलिवरी मार्च में शुरू हो जाएगी। बाउंस ने Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त ऑफर दिया है। इसे बैटरी को सर्विस के रूप में लॉन्च किया है। ग्राहक को  बैटरी के बिना स्कूटर खरीदने का भी ऑप्शन दिया गया है। 
 

ये भी पढ़ें-
Bajaj ला रहा नया Electric Scooter, Ola S1 सहित नामी कंपनियों के ईवी को देगा कड़ी टक्कर
Maruti Suzuki की कारों के इंजन से आ रहा अजीब साउंड, ग्राहकों ने बताया Unusual vibrations, सर्विस
आप भी तलाश कर रहे हैं सस्ता Electric Scooter, स्पेसिफिकेशन, फीचर, कीमत सहित देखें ये 5 बेस्ट
दुनिया की सबसे बड़ी Car manufacturing company के उत्पादन में बड़ी गिरावट, Omicron variants ने
Honda cruiser bike का बदल गया रंग-रूप, देखें इसके बेमिसाल फीचर्स और दमदार इंजन की खूबियां
Volkswagen Tiguan Facelift SUV ब्रांड इंडिया 2.0 के तौर पर की जाएगी लॉन्च, भारत के इस शहर में लगाई

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios