Asianet News HindiAsianet News Hindi

3.2 लाख रु. डाउन पेमेंट देकर घर लाएं 2022 Hyundai Tucson SUV , सिर्फ इतने रु. होगी EMI

2022 Hyundai Tucson SUV:  यदि आप हुंडई टक्सन (एक्स-शोरूम कीमत - 34.39 लाख रुपये) के सिग्नेचर डीजल 4WD एटी वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं, तो आपको 5 साल की अवधि के लिए मासिक किस्त के रूप में 9.8% की दर से 77,707 रुपये का भुगतान करना होगा।

2022 Hyundai Tucson SUV loan EMI on Rs 3.2 lakh down payment ANP
Author
New Delhi, First Published Aug 17, 2022, 12:03 PM IST

ऑटो डेस्क. हुंडई इंडिया ने हाल ही में जीप कंपास, वोक्सवैगन टिगुआन, साथ ही साइट्रॉन सी 5 एयरक्रॉस जैसे प्रीमियम मध्यम आकार के एसयूवी को पसंद करने के लिए देश में टक्सन का नया-जेन वेरिएंट लॉन्च किया। टक्सन भारत में हुंडई की प्रमुख पेशकश है, और ADAS (advanced driver assistance system) तकनीक के साथ पेश की जाने वाली देश में कंपनी की पहली कार भी बन गई। क्या आप 2022 Hyundai Tucson खरीदने की योजना बना रहे हैं और सोच रहे हैं कि आपको कितनी EMI देनी होगी? हमने यहां हुंडई एसयूवी की वैरिएंट-वार ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत और औसत अवधि, आरओआई और डाउन पेमेंट को ध्यान में रखते हुए न्यूनतम मासिक किस्त दी गई है।

5 साल के लोन के लिए देनी होगी इतनी EMI

प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, हमने लगभग 10% डाउन पेमेंट राशि और अनुमानित 9.8% बैंक ब्याज दर के साथ मानक के रूप में 5 वर्षों की औसत अवधि को चुना है। ध्यान दें कि खरीदार उस अवधि को तय करने के लिए स्वतंत्र है जिसके लिए वह ऋण लेगा, जबकि ब्याज दर एक बैंक से दूसरे बैंक में भिन्न होती है। इसके अलावा, कोई भी उच्च या निम्न डाउन पेमेंट का भुगतान करना चुन सकता है, जो उनकी आसान मासिक किस्त (EMI) को क्रमशः घटा या बढ़ा देगा।

ये है EMI का पूरा कैलकुलेशन 

हुंडई वर्तमान में भारत में टक्सन को एंट्री-लेवल प्लैटिनम पेट्रोल एटी वेरिएंट के लिए 27.7 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बेचती है, जो कि रेंज-टॉपिंग सिग्नेचर 4WD डीजल के लिए 34.54 लाख रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती है। हालांकि, हुंडई एसयूवी की ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत फिलहाल 32.10 लाख रुपये से 41 लाख रुपये के बीच है। यदि आप हुंडई टक्सन (एक्स-शोरूम कीमत - 34.39 लाख रुपये) के सिग्नेचर डीजल 4WD एटी वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं, तो आपको 5 साल की अवधि के लिए मासिक किस्त के रूप में 9.8% की दर से 77,707 रुपये का भुगतान करना होगा। ROI, 4,08,000 रुपये के एकमुश्त डाउन पेमेंट के साथ। कुल मिलाकर, आप अपने ऋण कार्यकाल के अंत तक उक्त वेरिएंट के लिए लगभग 50.70 लाख रुपये का भुगतान करते हैं, जिसमें ऑन-रोड मूल्य, डाउन पेमेंट राशि, साथ ही उपरोक्त अवधि में किए गए ब्याज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Traffic Challan: अगर आप भी पहनते हैं ऐसा हेलमेट तो कट सकता है मोटा चालान, जानें नया नियम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios