Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत में Audi A4 सेडान की हुई लॉन्चिंग, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और दमदार इंजन

कंपनी ने Audi A-4 प्रीमियम प्‍लस और A4 टेक्‍नोलॉजी  वैरिएंट्स शामिल किए गए हैं। ऑडी A4 प्रीमियम की एक्‍स-शोरूम कीमत 39,99,000 रुपये तय की गई है। वहीं कंपनी ने A4 प्रीमियम प्लस की कीमत  43.69 लाख रुपये तय की है। 

Audi A4 new Variant sedan launched in India, powerful engine Honda Amaze City Jazz WRV Hyundai,  Santro Duster alto, Auto News
Author
Bhopal, First Published Dec 6, 2021, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क, Audi A4 new Variant launch Update :  ऑडी ने आज यानि 6 दिसंबर को A-4 के नए वैरिएंट ऑडी A4 Premium के लॉन्‍चिंग का ऐलान कर दिया है। ये मॉडल साल 2021 में कंपनी को मिली शानदार सफलता को सेलीब्रेट करने के लिए मार्केट में इट्रोड्यूस किया गया है। ऑडी A4 अपने फिफ्थ जनरेशन में नये डिजाइन और दमदार 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, और इसका इंजन 190hp की पॉवर और 320nm का टॉर्क जनरेट करता है।

ऑडी A4 प्रीमियम की एक्‍स-शोरूम कीमत
Audi A-4 प्रीमियम इस समय मौजूदा मॉडल के लाइन अप की ही कार है। इसमें A4 प्रीमियम प्‍लस और A4 टेक्‍नोलॉजी  वैरिएंट्स शामिल किए गए हैं। ऑडी A4 प्रीमियम की एक्‍स-शोरूम कीमत 39,99,000 रुपये तय की गई है। वहीं कंपनी ने A4 प्रीमियम प्लस की कीमत  43.69 लाख रुपये तय की है।  A4 टेक्नोलॉजी वेरिएंट की कीमत  47.61 लाख रुपये तय की गई है। 

मॉडर्न फीचर्स किए जाएंगे शामिल
Audi A4 प्रीमियम को शानदार लुक दिया गया है। इसमें ड्राइविंग के शानदार अनुभव के लिए कई सारे फीचर्स ऐड किए गए हैं। कंपनी ने इस कार में मौजूदा दौर के हर आधुनिक फीचर्स इसमें शामिल किए हैं। Audi का मार्डन मॉडल कार चालकों को एक अलग ही अनुभव देगा। 

तीन ट्रिम लेवल्‍स लॉन्च किए जाने का ऐलान
Audi  A4 new Variant लॉन्चिंग के मौके पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “ऑडी ए4 को जनवरी 2021 में लॉन्‍च के बाद से ही शानदार ओपनिंग मिली है। यह कार बेस्ट सैलिंग कारों में शुमार रही है। ढिल्‍लन ने कहा कि आज हम साल 2021 में ब्रांड को मिली सक्सेस को खुशनुमा बनाने के लिये नया वैरिएंट ऑडी ए4 प्रीमियम पेश कर रहे हैं। यह उत्सव मनाने का समय है, इससे भी उल्लासजनक बात यह है कि हम अपने कस्टमर को बेहतर चुनने के लिये तीन ट्रिम लेवल्‍स दे रहे हैं। मुझे भरोसा है कि इससे लगातार बढ़ रही ऑडी फैमिली को और भी ज्‍यादा कस्टमर मिलेंगे।”
ये भी पढ़ें-
India Bike Week 2021 : नई Honda CB300R BS6 पेश, देखें इसका दमदार इंजन और फीचर्स
Renault KWID के लिए चुकाएं बस आधे दाम, पसंद ना आए तो 7 दिन बाद कर दें वापस, कंपनी ने दिया
Benelli TRK 251 की भारत में 6 दिसंबर से शुरु होगी प्री-बुकिंग, देखें इसका दमदार इंजन और फीचर्स
Euler HiLoad EV को अभी बुक करेंगे तो एक साल बाद मिलेगी डिलीवरी, Three wheeler cargo की जबरदस्त

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios