Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च हुई बेहद खूबसूरत दिखने वाली ये कार, पावर से फीचर तक जानिए डिटेल

दैटसन ने जो चार वेरियंट लेवल में कार लॉन्च की है वो- D, A, T, T(O) है। मॉडल दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में उतारा गया है। इस बार लुक में काफी बदलाव किया गया है। 

Datsun redi GO facelift launched in India know the features and other details
Author
New Delhi, First Published May 28, 2020, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। दैटसन इंडिया ने कम बजट के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग चार वेरियंट में Redi-GO का नया मॉडल लॉन्च किया है। दिल्ली में कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत सिर्फ 2.83 लाख रुपये है। ऑटो मार्केट में ये कार मारुति सुजुकी की ऑल्टो और रेनोल्ट की क्विड को टक्कर देगी। 

दैटसन ने जो चार वेरियंट लेवल में कार लॉन्च की है वो- D, A, T, T(O) है। मॉडल दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में उतारा गया है। इस बार लुक में काफी बदलाव किया गया है जो पुराने मॉडल से काफी अलग है। इसमें कोई शक नहीं कि रेडी-गो का अपडेटेड वर्जन देखने में काफी स्टाइलिश और शानदार है। नए मॉडल में कई फीचर एड किए गए हैं। इंटीरियर में भी काफी बदलाव किया गया है। क्विड की तरह इसमें भी कई अत्याधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल किया गया है।  

सस्ती कार में बहुत सारे सेफ्टी फीचर 
​रेडी-गो में एबीएस, ईबीडी, ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर डोर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, ड्राइवर-पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवर स्पीड वॉर्निंग, हाई माउंटेड स्टॉप लैम्प और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर हैं। खास बात ये है कि सभी फीचर बेस वेरियंट से ही मिलेंगे। टॉप वेरियंट में रिवर्स पार्किंग कैमरा का फीचर भी दिया गया है।

Datsun redi GO facelift launched in India know the features and other details

दैटसन रेडी गो में और क्या ख़ासियतें हैं? 
- 0.8 लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन। दोनों इंजन बीएस6 कम्प्लायंट। 
- 0.8 लीटर इंजन 5,600 rpm पर 54 bhp की पावर पर 72 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम। 
- 1.0 लीटर इंजन 5,550 rpm पर 67 bhp की पावर और 4,250 rpm पर 91 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम।  - दोनों इंजन के साथ 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन। 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड AMT का ऑप्शन। 
- 0.8 लीटर इंजन का माइलेज 20.71 किलोमीटर प्रति लीटर। 
- 1.0 लीटर इंजन का माइलेज मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 21.7 किलोमीटर। एएमटी गियरबॉक्स के साथ 22 किलोमीटर प्रति लीटर। 

दैटसन रेडी गो के सभी वेरियंट की कीमत
- 0.8 लीटर इंजन वेरियंट D की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2.83 लाख,  A की 3.58 लाख, T की 3.80 लाख और T(O) की कीमत 4.16 लाख रुपये। 
- 1.0 लीटर इंजन सिर्फ T(O) वेरियंट में जिसके मैनुअल मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 4.44 लाख रुपये और एएमटी मॉडल की 4.77 लाख रुपये। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios