Asianet News Hindi

हार्ले-डेविडसन की Low Rider S बाइक ने भारत में रखा कदम, जानिए कीमत और डिटेल

क्रूज मोटरसाइकिल बनाने वाली अमेरिकी कंपनी हार्ले-डेविडसन ने मंगलवार को अपनी Low Rider S मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में पेश की

Harley Davidson Low Rider S Bike launched in India at 15 lakh rupees Know Details kpm
Author
New Delhi, First Published Apr 7, 2020, 9:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: क्रूज मोटरसाइकिल बनाने वाली अमेरिकी कंपनी हार्ले-डेविडसन ने मंगलवार को अपनी Low Rider S मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में पेश की। इसकी शोरूम कीमत 14।69 लाख रुपये है। यह कीमत Vivid Black कलर ऑप्शन के लिए है। इसके अलावा Barracuda Silver कलर ऑप्शन भी है लेकिन इसकी कीमत सामने नहीं आई है।

हार्ले-डेविडसन इंडिया ने Low Rider S को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में Low Rider को भारत में लॉन्च किया था। Low Rider S बाइक अपने स्टैंडर्ड वर्जन से इस मामले में अलग है कि इसमें ऑल ब्लैक थीम दी गई है। हालांकि इसमें भी एग्जॉस्ट टिप्स व इंजन फिन्स जैसी कुछ जगहों पर क्रोम का इस्तेमाल हुआ है।

इंजन और पॉवर 

Low Rider S की स्टाइल वेस्ट कोस्ट कस्टम बाइक्स से ली गई है। इसलिए Low Rider S में भी सिंगल सीट और वाइड हैंडलबार हैं। Low Rider S में 1,745cc Milwaukee-Eight 114 इंजन है। यह 5,020 rpm पर 85 bhp पावर और 3,000 rpm पर 115 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ में 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios