Asianet News Hindi

Harley-Davidson की शानदार बाइक Street Rod की कीमत हुई कम, जानें कितना मिल रहा डिस्काउंट

कोरोना महामारी की वजह से दुनिया भर की ऑटोमोबाइल कंपनियों के कारोबार पर असर पड़ा है। यही कारण है कि बड़ी कंपनियां भी अब सेल बढ़ाने के लिए काफी डिस्काउंट दे रही है। अमेरिका की मशहूर क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) अपनी शानदार बाइक Street Rod पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है। 

Harley Davidson superb bike street rod price reduced, know discount amount MJA
Author
New Delhi, First Published Jun 13, 2020, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। कोरोना महामारी की वजह से दुनिया भर की ऑटोमोबाइल कंपनियों के कारोबार पर असर पड़ा है। यही कारण है कि बड़ी कंपनियां भी अब सेल बढ़ाने के लिए काफी डिस्काउंट दे रही है। अमेरिका की मशहूर क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) अपनी शानदार बाइक Street Rod पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है। कंपनी इस बाइक पर 56,500 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के बाद यह बाइक करीब 5,99000 रुपए में मिलेगी। 

CSD कैंटीन में भी है एवेलेबल
Street Rod बाइक Street 750 का स्पोर्टियर वर्जन है। ये दोनों हार्ले-डेविडसन की भारत में एंट्री लेवल मोटरसाइकिल है। इन्हें CSD कैंटीन से भी खरीदा जा सकता है। 

इंजन
Street Rod बाइक में 749cc की रेवोल्यूशन एक्स वी-ट्विन इंजन है। यही इंजन Street 750 मोटरसाइकिल में भी है। कंपनी के मुताबिक, Street Rod बाइक में यह इंजन 4,000 rpm पर 65 Nm के साथ 8 फीसदी ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है। 

लुक और डिजाइन
स्ट्रीट 750 की तुलना में स्ट्रीट रॉड का लुक स्पोर्टी है। इसमें ड्रैग स्टाइल हैडल बार दिया गया है। इस बाइक में पैरों को बीच में रखने के लिए फुट-पेग दिया गया है, जबकि स्ट्रीट 750 में पैरों को आगे की तरफ रखना पड़ता है। बाइक में बेल्ड पेंट स्कीम, स्पोर्टियर हेडलाइट काउल, स्टेप-अप स्पिल्ट सीट सेटअप और बार-एंड मिरर दिए गए हैं। इसमें 43 mm के दो यूएसडी प्रंट फोर्क्स भी दिए गए हैं।

कलर ऑप्शन
स्ट्रीट रॉड बाइक में विविड ब्लैक, रिवर रॉक ग्रे, स्टोन वॉश्ड वाइट पर्ल और परफॉर्मेंस ऑरेंज कलर ऑप्शन मिलते हैं। भारत में हार्ले-डेविडसन के 10 साल पूरे हो गए हैं। साल 2009 में भारत में अपनी बाइक्स को लॉन्च करने के बाद हार्ले-डेविडसन अब तक 25,000 से ज्यादा बाइक की सेल कर चुका है। स्ट्रीट 750 हार्ले-डेविडसन का भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios