Asianet News Hindi

ये है Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन, इसकी स्टाइल है बेहद खास

समय-समय पर ऑटो कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों के लिमिटेड एडिशन लॉन्च करती हैं। स्विफ्ट (Swift) मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पॉपुलर हैचबैक कार है। इसके लिमिटेड एडिशन में कई ऐसे खास फीचर्स मिलते हैं, जो स्टैंडर्ड वर्जन में नहीं मिलते।
 

Maruti Suzuki Swift limited edition, know everything about this car MJA
Author
New Delhi, First Published Dec 27, 2020, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। समय-समय पर ऑटो कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों के लिमिटेड एडिशन लॉन्च करती हैं। स्विफ्ट (Swift) मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पॉपुलर हैचबैक कार है। इसके लिमिटेड एडिशन में कई ऐसे खास फीचर्स मिलते हैं, जो स्टैंडर्ड वर्जन में नहीं मिलते। भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपनी हैचबैक Maruti Suzuki Swift का लिमिटेड एडिशन वर्जन कुछ समय पहले लॉन्च किया था। जानें इसकी खासियत के बारे में।

स्टाइलिश लुक
मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट (Swift) लिमिटेड एडिशन स्टाइलिश लुक्स के साथ लॉन्च किया है। कार में लो स्लंग स्टान्स का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने कार में ऑल ब्लैक फिनिश टच दिया है। ब्लैक फिनिश ग्रिल तक इस्तेमाल की गई है, जिससे इस एडिशन का लुक पहले की तुलना में स्पोर्टी लगता है।

मेकैनिकल बदलाव नहीं
मारुति सुजुकी ने इस कार में कोई मेकैनिल बदलाव नहीं किया है। स्विफ्ट (Swift) इस लिमिटेड एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। स्टैंडर्ड वेरियंट की तुलना में लिमिटेड एडिशन मॉडल ज्यादा बोल्ड और डायनेमिक लुक के साथ आता है। कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने ऑल ब्लैक डोमिनेंट थीम का इस्तेमाल किया है।

ब्लैक बॉडी किट
स्विफ्ट (Swift) के इस लिमिटेड एडिशन के लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी ने कार में ब्लैक बॉडी किट का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा कार में एयरोडायनेमिक स्पॉइलर, बॉडी साइड मोल्डिंग, डोर वाइजर, ऑल ब्लैक गार्निश ग्रिल, टेल लैम्प और फॉग लैम्प दिए गए हैं। मारुति सुजुकी की यह कार भारत की सबसे पॉपुलर हैचबैक में से एक है। इसकी काफी डिमांड है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios