Asianet News Hindi

MG motors ने ऑटो एक्सपो में पेश की लग्जरी एसयूवी ग्लोस्टर और एमपीवी जी10

एमजी मोटर इंडिया ने यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ग्लोस्टर और बहुद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) जी10 को प्रदर्शित किया

MG Motors unveils luxury SUV Gloster and MPV G10 at Auto Expo kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 7, 2020, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा: एमजी मोटर इंडिया ने यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ग्लोस्टर और बहुद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) जी10 को प्रदर्शित किया। कंपनी ने कहा कि इन दो नये मॉडलों को इस साल बाद में बाजार में उतारा जाएगा।

कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, ‘‘ग्लोस्टर और जी10 को उतारकर हम लग्जरी एसयूवी और एमपीवी श्रेणी में प्रवेश कर जाएंगे। हमें भरोसा है कि सर्वश्रेष्ठ फीचरों, विशेषताओं तथा प्रदर्शन के दम पर ग्लोस्टर लग्जरी एसयूवी श्रेणी में नया मानदंड स्थापित करेगा और जी10 भी इसका अनुसरण करेगा।’’

किया मोटर्स के कार्निवल को मिलेगी टक्कर

जी10 को अभी ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पश्चिम एशियाई देशों, दक्षिणी अमेरिकी देशों और आसियान देशों में बेचा जा रहा है। इससे किया मोटर्स के एमपीवी कार्निवल को टक्कर मिलने का अनुमान है।

एमजी मोटर्स इस साल ऑटो एक्सपो में अब तक हैचबैक, सेडान और यूटिलिटी व्हीकल श्रेणियों में 14 उन्नत मॉडलों को प्रदर्शित कर चुकी है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios