Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओला के सीईओ Bhavish Aggarwal ने क्यों कहा- अब रुलाओगे क्या, देखें कैसी रही Ola S1 की Ride

Ola के CEO Bhavish Aggarwal  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज में अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों का रिएक्शन दिखाया गया है। दिल्ली के दो कस्टमर का रिएक्शन देखकर भाविश ने  अपने कैप्शन में लिखा, Ab rulaoge kya !! 
 

Ola CEO Bhavish Aggarwal tweeted on the reaction of Ola S1 ride  AUTO NEWS  RPS
Author
Bhopal, First Published Nov 15, 2021, 10:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। Ola Electric Scooter ने अपने ग्राहकों को S1  और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरु कर दी है।  इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 10 नवंबर से टेस्ट राइड (test ride) प्रारंभ की गई है।  कंपनी ने देश के कई शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। कई कस्टमर ने स्कूटर की राइड के बाज जबरदस्त कमेंट किए हैं। कुछ ऐसे ही रिएक्शन देखकर  कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल खुशनुमा मूड में आ गए, उन्होंने ग्राहकों का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि- अब रुलाओगे क्या?

भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया वीडियो
सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियोज में अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों का रिएक्शन दिखाया गया है। दिल्ली के दो कस्टमर का रिएक्शन देखकर भाविश ने  अपने कैप्शन में लिखा, Ab rulaoge kya !! 
 
देखिए ये वीडियो-

Ab rulaoge kya!! pic.twitter.com/2mrhptKmad

इन शहरों में कराई जा रही टेस्ट राइड
ओला कंपनी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलावा कोलकाता, गुरुग्राम, अहमदाबाद समेत कई शहरों में ओला एस1 स्कूटर की टेस्ट राइड शुरु  की है। वहीं कस्टमर भाविश अग्रवाल को टैग करके जबरदस्त कमेंट किए हैं। इस पर भाविश ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, 'हर कोई ओला एस1 को टेस्ट राइड करना चाहता है! कुछ तो बहुत छोटे हैं। हमारे कस्टमर में इतना उत्साह देखकर बहुत उत्साहित हैं ! बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड के 4 वीडियो शेयर कर रहा हूं। जल्द ही दूसरे शहरों में भी शुरू किया जाएगा।"

स्कूटर्स पर स्टंट का वीडियो किए थे शेयर

टेस्ट राइड से पहले इन स्कूटर्स पर किए जा सकने वाले स्टंट के प्रदर्शन किया गया था। ओला सीईओ भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal ) ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ स्टंट एक्सपर्ट्स ( stunt experts) Ola S1 पर करतब दिखाते नजर आ रहे हैं। ओला S1 ने मार्केट में मौजूद ईवी का इस वीडियो के जरिए चुनौती भी दे दी है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की जमकर हुई बुकिंग
इन स्कूटर्स को 15 अगस्त को लॉन्च किया था। दोनों स्कूटरों की बुकिंग लॉन्च के एक महीने बाद दो दिन के लिए खोली गई थी। OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर वाहन निर्माता ने दावा किया कि उसने बुकिंग प्रोसेस के जरिए से पहले ही 1,100 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख की कीमत में लॉन्च किया गया है, वहीं Ola S1 प्रो स्कूटर 1.30 लाख रुपए में ग्राहकों को दी जा रही है। इस कीमत में देश के विभिन्न  राज्य के आधार पर मिलने वाली सब्सिडी  शामिल नहीं है।

सिंगल चार्ज में 180km तक की रेंज
Ola Electric Scooter S1 मॉडल सिंगल चार्ज पर लगभग 120 किमी की सर्विस देता हैं, इस स्कूटर की कीमत 1लाख रुपए है।  S1 प्रो सिंगल चार्ज पर लगभग 180 किलोमीटर चलता है।  S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये तय की गई है, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटे की है।  ओला एस1 प्रो 3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ता है और 115 किमी प्रति घंटे की स्पीड देती है।  इसमें 3.97kWh का बैटरी बैकअप है, इसमें तीन राइडिंग मोड हैं - नॉर्मल, स्पोर्ट और हाइपर दिये गए हैं। टॉप-एंड S1 Pro को 10 कलर ऑप्शन और तीन अतिरिक्त फीचर्स - हिल होल्ड सिस्टम क्रूज़ कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट में के साथ खरीदा जा सकता है।

महिलाएं संचालित कर रहीं फैक्ट्री
ओला फ्यूचर फैक्ट्री बीते 6 महीनों में पूरी तरह से 10,000 महिलाओं के समूह द्वारा संचालित की जा रही है। ईवी निर्माता के संयंत्र के पहले चरण के निर्माण की शुरुआत के 6 महीने के भीतर पहला ई-स्कूटर कारखाने से बनकर तैयार हो गया था। बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। 15 सितंबर को इसकी बिक्री शुरू की गई थी और महज 1 दिन में 600 करोड़ रुपये की कीमत के इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios