Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंपनी ने बताया कब लांच होगी ओला ई-स्कूटर, जानें कितनी होगी इसकी कीमत और फीचर्स में क्या है खास

कंपनी ने 15 जुलाई से इसकी प्री-बुकिंग 499 रुपए में शुरू की थी। जो रिफंडेबल अमाउंट भी है। भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा- उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने हमारा स्कूटर रिजर्व किया है।

ola e-scooter will be launched on august 15 Know its features and price
Author
New Delhi, First Published Aug 3, 2021, 3:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क.  ओला ई-स्कूटर (Ola E-Scooter)  का इंतजार करने वालों कस्टमरों को लिए एक अच्छी खबर है। ओला ई-स्कूटर की लांच डेट घोषित कर दी गई है। ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने एक ट्वीट में बताया कि कंपनी 15 अगस्त को ओला के ई-स्कूटर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। ओला ई-स्कूटर 10 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

15 जुलाई को शुरू की थी बुकिंग
कंपनी ने 15 जुलाई से इसकी प्री-बुकिंग 499 रुपए में शुरू की थी। जो रिफंडेबल अमाउंट भी है। भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा- उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने हमारा स्कूटर रिजर्व किया है। हम 15 अगस्त को ओला स्कूटर के लॉन्च इवेंट की योजना बना रहे हैं।

 

 

फीचर्स में क्या है खास
इससे पहले  भाविश अग्रवाल ने ओला ई-स्कूटर के  फीचर्स के बारे में भी बताया था। उन्होंने बताया था कि यह अपने सेगमेंट में बेस्ट अंडर सीट स्टोरेज वाला स्कूटर होगा। यह ऐप से खुल सकेगा और एक सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। इसकी टॉप स्पीड 80 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है। कहा जा रहा है कि ओला का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर इन मार्केट में एथर 450X और टीवीएस आई क्यूब को टक्कर देगा।

इसे भी पढ़ें- Tata Tiago NRG: 4 अगस्त को कर सकती है लांच, जानें क्या होगी कीमत


कितनी होगी कीमत
कंपनी की तरफ से अभी स्टूकर की कीमत कितनी होगी इसकी घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 85 हजार रुपए तक इसकी कीमत हो सकती है।  कंपनी ने अभी ये भी क्लियर नहीं किया है कि कीमत पर कितनी सब्सिडी मिलेगी। रिपोर्टस के अनुसर ओला के इस ई-स्कूटर में LED लाइटिंग, डिस्क ब्रेक जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios