Asianet News Hindi

एसयूवी स्कोडा कुशाक की डिलीवरी शुरू, जानें कितनी है इसकी कीमत, कितने रुपए देकर करें ऑर्डर

ऑर्डर देने के लिए 85 शहरों में स्थित कंपनी के 100 से ज्यादा शोरूम या कंपनी की वेबसाइट पर 35,000 रुपये के शुरुआती पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं। 

skoda kushaq delivery started in india Know its features, price and booking process pwa
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2021, 4:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क. एसयूवी स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq) की भारत डिलीवरी शुरू हो गई है। भारत में 5 सीटर कॉम्पैक्ट गाड़ी को 28 जून 2021 को लॉन्च किया गया था।  स्कोडा के अनुसार, बुकिंग उसकी उम्मीद के अनुसार हो रही है। कहा जा रहा है कि यह कार  Hyundai Creta और Seltos को टक्कर देगी। स्कोडा कुशाक एसयूवी का पहला बैच पूरे भारत में डिलीवर होना शुरू हो गया है।

इसे भी पढ़ें- Ola Electric ने 10 करोड़ डॉलर के लिए Bank of Baroda से किया समझौता, ओला फ्यूचरफैक्ट्री में लगेगा पैसा
 

35 हजार रुपए से करें ऑर्डर
ऑर्डर देने के लिए 85 शहरों में स्थित कंपनी के 100 से ज्यादा शोरूम या कंपनी की वेबसाइट पर 35,000 रुपये के शुरुआती पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं। इसकी कीमत 10.50 लाख रुपये से लेकर 17.60 लाख रुपये तक है। इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 14.19 लाख रुपये है जबकि 1.5 लीटर TSI की कीमत 16.19 लाख रुपये है।

मिलेगी वायरलेस चार्जिंग
Skoda Kushaq को 2,651mm का सेगमेंट बेस्ट व्हीलबेस मिलता है लेकिन लगेज स्पेस 385 लीटर तक सीमित है। Kushaq वेरिएंट के आधार पर 16/17 इंच के पहियों के साथ आती है। बेस एक्टिव ट्रिम से ही सिक्योरिटी फीचर्स को लोड किया जाता है। इलेक्ट्रिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग और क्लाइमेट कंट्रोल है। इसमें 2 स्पोक वाला स्टीयरिंग व्हील, वाई-फाई कनेक्टिविटी और वायरलेस चार्जिंग भी मिलती है। 

फीचर में क्या है खास
बेस वेरिएंट से शुरू होने वाले सिक्योरिटी उपकरणों में मल्टी कोलिजन ब्रेकिंग, इलेक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक, एंटी-स्लिप रेगुलेशन, ब्रेक डिस्क वाइपिंग, रोल ओवर मिटिगेशन, डुअल एयरबैग, स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस और ईबीडी शामिल हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios