Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tata Tigor 2021 जल्द होगी लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान सामने आया कॉम्पैक्ट सेडान का लुक

टाटा टिगोर 2021 (Tata Tigor 2021) की लॉन्चिंग जल्द ही हो सकती है। हाल में इस कार का एक टेस्टिंग स्पाई वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, टाटा टिगोर के इस नए वर्जन में कंपनी नेक्सन वाला रेवोट्रॉन इंजन दे सकती है।

Tata Tigor 2021 spy video surfaced online, launch expected soon MJA
Author
New Delhi, First Published Dec 7, 2020, 4:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। टाटा टिगोर 2021 (Tata Tigor 2021) की लॉन्चिंग जल्द ही हो सकती है। हाल में इस कार का एक टेस्टिंग स्पाई वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, टाटा टिगोर के इस नए वर्जन में कंपनी नेक्सन वाला रेवोट्रॉन इंजन दे सकती है। कंपनी नेक्स्ट जनरेशन टिगोर को टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल, इस कार की डिजाइन के बारे में खास जानकारी नहीं मिल सकी है।

हो सकता है नेक्सन वाला इंजन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Tigor के नए वर्जन में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल इंजन दे सकती है। यह इंजन टाटा नेक्सन (Tata Nexon) में मिलता है। माना जा रहा है कि Tigor में यह इंजन 150Nm के पीक टॉर्क पर 112bhp की पावर जनरेट करेगा। कार में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलने की उम्मीद है।

कैसा हो सकता है लुक
टेस्टिंग स्पाई वीडियो के मुताबिक, टाटा टिगोर 2021 (Tata Tigor 2021) में काफी हद तक मौजूदा टिगोर वाला लुक ही होगा। हालांकि, कंपनी इसमें JTP वेरियंट वाले एडिशनल बॉडी ग्राफिक्स नहीं देगी। जेटीपी वर्जन में कंपनी ने सस्पेंशन में भी कुछ बदलाव किया था, ताकि कार की राइड क्वॉलिटी और हैंडलिंग को बेहतर किया जा सके। Tata Tigor के जेटीपी वर्जन की ऊंचाई थोड़ी कम कर दी गई थी। Tata Tigor 2021 में 15 इंच के डुअल टोन अलॉय वहील्स व डीफॉगर के साथ रियर वाइपर और रियर पार्किंग कैमरा के अलावा और भी कई शानदार फीचर मिल सकते हैं।

इंटीरियर में कंपनी दे सकती है स्पोर्टी टच
ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी Tata Tigor 2021 वर्जन के इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं करेगी। हालांकि, कुछ हद तक नया दिखाने के लिए थोड़ा स्पोर्टी टच दिया जा सकता है। कंपनी टिगोर के अपडेटेड वेरियंट को अगले साल कब तक लॉन्च करेगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios