Asianet News Hindi

ऐसी होंगी आपकी भविष्य की कार, ऑटो एक्सपो में कंपनियों ने पेश किया मॉडल; देखें फोटोज

15वें ऑटो एक्सपो में कॉन्सेप्ट कार आकर्षण का केंद्र रही इस एक्सपो में कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कॉन्सेप्ट कार पेश कीं मारुति से लेकर टाटा जैसे ब्रैंड्स ने इस इवेंट में अपनी फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार पेश की 

These concept cars are giving charm to Auto Expo 2020 see the pictures kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 10, 2020, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा: 15वें ऑटो एक्सपो में कॉन्सेप्ट कार आकर्षण का केंद्र रही। इस एक्सपो में कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कॉन्सेप्ट कार पेश कीं। मारुति से लेकर टाटा जैसे ब्रैंड्स ने इस इवेंट में अपनी फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार पेश की। मारुति ने जहां अपनी फ्यूचरो-ई (Futuro-E) कार पेश कीइवेंट में जहां मारुति ने अपनी Futuro-E पेश की। वहीं टाटा की Tata Sierra कॉन्सेप्ट कार भी इस इवेंट में नजर आई। यहां हम आपको इस इवेंट में पेश की गई टॉप फ्यूचर कॉन्सेप्ट कारों के बारे में बता रहे हैं। 

MG Vision I MPV एमजी ने भी इस इवेंट में अपनी एमजी विजन आई एमपीवी MG Vision I MPV कॉन्सेप्ट कार पेश की। यह एक मल्टि पर्पज वीकल MPV है। 

इस इवेंट में महिंद्रा ने भी अपनी फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार पेश की। कंपनी की कॉन्सेप्ट कार को  Mahindra Funster का नाम दिया गया है।

ग्रेट वॉल मोटर्स ने इस ऑटो एक्सपो में Vision 2025 concept कार भी पेश की गई। यह कार भविष्य में कंपनी योजनाओं को दिखाती है।

टाटा मोटर्स की 90 के दशक में आने वाली Tata sierra ने एक बार फिर वापसी की है ऑटो एक्सपो में टाटा ने सिएरा नाम से इलेक्ट्रिक SUV का कॉन्सेप्ट पेश किया है।

Maruti Suzuki ने एसयूवी-कूप शेप Futuro-e वाली इस कॉन्सेप्ट कार से मारुति ने टिपिकल मिडसाइज एसयूवी से कुछ अलग करने की क्षमता को दिखाया है। रियर विंडस्क्रीन की रेक Futuro-e को स्पोर्टी लुक देता है।

दक्षिण कोरिया की कंपनी हुंडई ( Hyundai) ने अपनी कॉन्सेप्ट कार Le Fil Rouge (HDC-1) concept को इस एक्सपो में पेश किया है। ये हुंडई ( Hyundai)की स्पोर्टी डिजाइन वाली कार है जिसे पहली बार 1974 में हुंडई कूप कॉन्सेप्ट में पेश किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios