Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षरा सिंह को लाइव शो में किया गया बेइज्जत, भड़की भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया ये काम

अक्षरा सिंह ने बहुत अच्छे मूड में लाइव शो शुरु किया था, मंच पर वह फैंस के बीच एक भोजपुरी सांग परफॉर्म कर रही थीं। हालांकि, उनके सिंगिग के दौरान  एक व्यक्ति मंच पर आया और उस पर नोटों की बौछार कर दी।

Akshara Singh was insulted on stage, furious Bhojpuri actress did this work rps
Author
First Published Nov 21, 2022, 8:16 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Akshara Singh was insulted on stage ।  पॉप्युलर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक लाइव शो में हजारों लोगों के सामने सांग परफॉर्म क ररहीं थीं। इस दौरान मंच पर मौजूद एक शख्स ने उन पर रुपए लुटाए, इसके बाद तो भोजपुरी एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया,  ब्राउन ब्लिंग आउटफिट में कर्ली बालों के साथ सिंगिंग और डांस मूव्स दिखा रहीं अक्षरा सिंह माइक पटककर मंच से वापस चली गईं । 

अक्षरा सिंह ने छोड़ा मंच

मंच पर एक गाना गाते हुए एक शख्स द्वारा अपमानित किए जाने के बाद बिग बॉस ओटीटी कंटस्टेंट ने तत्काल मंच छोड़ दिया, वहीं इसका वीडियो अब वायरल हो गया है। 
इससे पहले अक्षरा सिंह ने बहुत अच्छे मूड में लाइव शो शुरु किया था, मंच पर वह फैंस के बीच एक भोजपुरी सांग परफॉर्म कररही थीं। हालांकि, उनके सिंगिग के दौरान  एक व्यक्ति मंच पर आया और उस पर नोटों की बौछार कर दी। जाहिर तौर पर उसकी ये हरकत किसी भी तरह से सही नहीं ठहराई नहीं जा सकती है।   अक्षरा इससे  नाराज हो गईं और शो को बीच में ही छोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

29 वर्षीय गायिका ने आयोजकों को वापस माइक दिया और गुस्से में मंच से चली गईं। इसका, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर फैंस भी जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए, एक्ट्रेस के प्रति अपना सपोर्ट जताया है।   

 

 

 

वीडियो क्रेडिट -  Alone Ankit official

फॉलोअर्स  ने किया अक्षरा का सपोर्ट 

अक्षरा सिंह के फैंस ने मंच पर मौजूद व्यक्ति कीआलोचना करते हुए उसके घृणित इशारों पर उनकी तत्काल रिएक्ट किया है । एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “Well Done Akshara ji...Self Respect.”  एक अन्य फैंस ने लिखा, "कला की कदर करनी चाहिए कलाकार पैसे के नहीं प्यार के भुखे होते हैं, मैं अक्षरा सिंह से प्यार करता हूं।"

अक्षरा सिंह ने इंटरनेट पर नहीं किया रिएक्ट 

अक्षरा ने अभी तक सोशल मीडिया पर इस घटना पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है, हालांकि, उनके फॉलोअर्स इस बात से संतुष्ट हैं कि वह इस तरह घटनाओं पर सही एक्शन ले रहीं हैं।  

 

और पढ़ें...

11 साल में बॉक्स ऑफिस पर आईं कार्तिक आर्यन की 10 फ़िल्में, 3 महाडिजास्टर, एक सुपर फ्लॉप

Govinda Naam Mera Trailer: गाली देने वाली पत्नी और नॉटी गर्लफ्रेंड, मजेदार है यह 'पति, पत्नी और वो' की कहानी

साउथ इंडियन सुपरस्टार ने की अनुषा शेट्टी से शादी, सामने आईं पहली तस्वीरें

पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर ने छुए गोविंदा के पैर, बोला- उम्मीद है इंडिया-पाक दोबारा एक होंगे

बोल्ड ड्रेस में अनकम्फर्टेबल हुई अक्षय कुमार की हीरोइन, VIRAL VIDEO देख भड़क उठे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios