Asianet News HindiAsianet News Hindi

Govinda Naam Mera Trailer: गाली देने वाली पत्नी और नॉटी गर्लफ्रेंड, मजेदार है यह 'पति, पत्नी और वो' की कहानी

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है और लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। यह पहला मौक़ा है जब विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी एक ही फिल्म के साथ काम करते नजर आ रहे हैं।

Govinda Naam Mera trailer Vicky Kaushal, Bhumi Pednekar And Kiara Advani Starrer Will refresh your Mood GGA
Author
First Published Nov 20, 2022, 8:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. विक्की कौशल (Vicky Kaushal), भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा'(Govinda Naam Mera) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 31 सेकंड का वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि यह कहानी पति, पत्नी और वो की है।  लेकिन एक अलग ट्विस्ट के साथ। जाहिरतौर पर विक्की कौशल पत्नी और वो के बीच फंसे पति के किरदार में हैं। पत्नी की भूमिका में भूमि पेडणेकर हैं और वो के रोल में कियारा आडवाणी दिखाई दे रही हैं।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

ट्रेलर में दिखी कहानी के मुताबिक़, गोविंदा (विक्की कौशल) छोटे से शहर से आया एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर है, जो पत्नी गौरी (भूमि पेडणेकर) के साथ रहता है। गौरी हमेशा गोविंदा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती है और उसे बेकार कहकर ताना मारती है। जब गोविंदा तलाक की मांग करता है तो गौरी उससे दो करोड़ रुपए मांगती है। दूसरी ओर गोविंदा की गर्लफ्रेंड भी है, जिसका नाम सुक्कू (कियारा आडवाणी) है, जो कुछ नॉटी है। ट्रेलर में आगे गोविंदा को गौरी पर बंदूक ताने दिखाया जाता है और फिर वह ऐसे मर्डर केस में फंसता है, जिसमें बॉडी नहीं मिली है। कहानी में क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं, यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा।

दर्शकों को पसंद आया फिल्म का ट्रेलर

इंटरनेट यूजर्स फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इसका रिव्यू भी कर रहे हैं। मसलन एक, यूजर ने लिखा है, "सुक्कू और गोविंदा। उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकती।" एक यूजर ने लिखा है, "जब ट्रेलर इतना अच्छा है तो मूवी कितनी अच्छी होगी। मैं इसे देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।" एक यूजर का कमेंट है, "हम 16 दिसंबर तक इस मास ड्रामा का साक्षी बंनने का इंतजार नहीं कर सकते। बहुत एक्साइटेड हूं।" एक यूजर ने लिखा है, "मूड रिफ्रेशिंग फिल्म लगती है। ट्रेलर अच्छा लगा। अब फिल्म देखनी है।"

16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

'गोविंदा नाम मेरा' करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म है। इस कॉमेडी ड्रामा को शशांक खेतान ने निर्देशित किया है। विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी की साथ में यह पहली फिल्म है, जिसे 16 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

(ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करें)

और पढ़ें...

साउथ इंडियन सुपरस्टार ने की अनुषा शेट्टी से शादी, सामने आईं पहली तस्वीरें

पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर ने छुए गोविंदा के पैर, बोला- उम्मीद है इंडिया-पाक दोबारा एक होंगे

बोल्ड ड्रेस में अनकम्फर्टेबल हुई अक्षय कुमार की हीरोइन, VIRAL VIDEO देख भड़क उठे लोग

नहीं रही 2 बार कैंसर को हराने वाली 24 साल की एक्ट्रेस, 20 दिन अस्पताल में लड़ी जिंदगी की जंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios