Asianet News HindiAsianet News Hindi

खूब किया प्रताड़ित, 2 बार कराया अबॉर्शन, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ने पति का खोला कच्चा चिट्ठा

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले रहे है। इसी बीच खबर है कि ज्योति ने पति पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए है। 

bhojpuri actor pawan singh file divorce case, wife jyoti singh serious allegations on husband here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 4:40 PM IST

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए है। दरअसल, पवन सिंह के सुर्खियों में आने की वजह से उनका पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेना। रिपोर्ट्स की मानें तो पवन अब अपनी पत्नी के साथ रहना नहीं चाहते है और इसलिए उन्होंने पिछले साल फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी, जिसकी सुनवाई गुरुवार यानी 28 अप्रैल को होनी थी। लेकिन कोर्ट में पेशी के दौरान पवन सिंह उपस्थित ही नहीं हो पाए और केस को आगे बढ़ा दिया गया। अब अगली सुनवाई 26 मई को होगी। इसी बीच खबर है कि पवन की पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए है। ज्योति ने पति पर मारपीट और अबॉर्शन कराने के आरोप भी लगाए हैं।


पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में
आपको बता दें कि पवन सिंह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। बता दें कि उन्होंने 2014 में उन्होंने पहली शादी की नीलम से की थी। लेकिन नीलम से शादी के कुछ महीने बाद अपने ही घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। नीलम से खौफनाक कदम तब उठाया था जब पवन सिंह घर पर नहीं थे।  इसके बाद उन्होंने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की। लेकिन अब लग रहा है कि उनकी ये शादी भी खतरे में पड़ गई है। पवन सिंह पर दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।


पत्नी ज्योति सिंह का चौंकाने वाला खुलासा
आपको बता दें कि तलाक की अर्जी पर गुरुवार को कोर्ट में सुनवई होनी थी लेकिन खुद पवन सिंह, जो जल्द से जल्द पत्नी से अलग होना चाहते है, कोर्ट में मौजूद नहीं हो पाए। वहीं, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कोर्ट के बाहर ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से झगड़े चल रहे है। छोटी-छोटी बातों को लेकर वापसी तनाव बढ़ रहा है। दोनों में आए दिन विवाद होते रहते है और इसी वजह से तलाक फाइल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट और गाली-गलौच करने के आरोप लगाए है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि शादी के पवन सिंह ने उनका दो बार अबॉर्शन भी करवाया। 


- रिपोर्ट्स की माने तो पवन सिंह केस अफेयर्स के किस्से भी कम नहीं है। सबसे ज्यादा उनका नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा। हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं तल पाया और दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद अक्षरा ने वीडियो शेयर कर पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाएं थे। 

 

ये भी पढ़ें
पत्नी से तलाक ले रहे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, फैमिली कोर्ट में लगाई अर्जी, इस दिन होगी सुनवाई

शिल्पी राज से पहले इन 5 साउथ एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, नयनतारा को इस हाल में देख शॉक्ड रह गए थे लोग

शिल्पी राज से पहले इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, मचा था जमकर बवाल

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ही नहीं, इन 10 अभिनेत्रियों के MMS भी इंटरनेट पर मचा चुके हैं सनसनी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios