Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस रोमांटिक गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिले इतने व्यूज

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म  'कुली नं.1'  हाल ही में रिलीज की गई थी और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही पवन सिंह की फिल्म 'मैनें उनको सजन चुन लिया' रिलीज की गई थी।

Bhojpuri Star khesari lal yadav And kajal Raghwani movie coolie no.1 Song A Balamji Muaa Deba Ka viral
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2019, 4:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इनके साथ ही काजल राघवानी की भी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। इस जोड़ी की कोई भी फिल्म रिलीज की जाती है तो वो बॉक्स ऑफिस धमाल मचाती है। अब इस जोड़ी ने यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचाया है। दरअसल, इनकी अपकमिंग फिल्म 'कुली नं.1' का गाना 'ए बलमजी मुआ देबा का...' 20 अगस्त को जारी किया गया था। इसे महज पांच दिनों में 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और वायरल हो रहा है। 

रोमांटिक है वीडियो 

खेसारी लाला और काजल की फिल्म 'कुली नं.1' का गाना रोमांटिक है। इसमें दोनों ही स्टार एक-दूसरे संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल और पूजा घोष ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है। वहीं इसके लिरिक्स श्याम देहाती और म्यूजिक अजाद ने दिया है।

 

'कुली नं.1'  ने किया था शानदार प्रदर्शन

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म  'कुली नं.1'  हाल ही में रिलीज की गई थी और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही पवन सिंह की फिल्म 'मैनें उनको सजन चुन लिया' रिलीज की गई थी। इन दोनों ही फिल्मों में काजल ने ही लीड रोल प्ले किया था। इनकी इस मूवी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। बता दें,  'कुली नं.1' में खेसारी एक अमीर शख्स की भूमिका में थे, जो वृद्धा आश्रम में जाकर बूढ़े लोगों की सेवा करता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios