Asianet News Hindi

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर खेसारी कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनके ऊपर असभ्य गाना बनाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके तहत उनको कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

bhojpuri superstar khesari lal yadav will go jail fir file KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 11, 2021, 3:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का विवादों से पुराना नाता रहा है। वे अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि उनका नाम विवादों में आ जाता है। कई बार तो वे जेल जाते-जाते भी बचे हैं। एक बार फिर खेसारी कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, उनके ऊपर असभ्य गाना बनाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके तहत उनको कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। खेसारी पर आरोप है कि वो भारतीय महिलाओं का अपमान करते हैं। साथ ही उनके गाने के बोल असभ्य और अश्लील होते हैं। उन पर सनातन सेना फाउंडेशन के सुरजीत सिंह ने मुंबई में मामला दर्ज कराया है।


सुरजीत सिंह ने मुंबई पुलिस स्टेशन में खेसारी के गाने की लाइनों को पेश करते हुए कहा है कि वे इन अश्लील शब्दों का इस्तेमाल सिर्फ पैसे कमाने के लिए कर रहे हैं। साथ ही इससे भारतीय महिलाओं का अपमान भी हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुरजीत ने मुंबई पुलिस के सामने खेसारी के खिलाफ कुछ सुबूत भी पेश किए हैं। 


पहली बार दर्ज नहीं हुआ केस
यह पहली बार नहीं है जब खेसारी पर उनके गानों की अश्लीलता को लेकर केस हुआ हो बल्कि इससे पहले भी वे कानूनी पचड़ों में फंस चुके हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे लाइव आकर कह रहे थे कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios