Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: क्या भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह होगी सलमान खान के विवादित शो का हिस्सा, जानें सच

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होते ही अब बिग बॉस 15 के चर्चे हो रहे हैं। सलमान खान के टीवी के सबसे विवादित शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। ऐसे में सभी की निगाहें भोजपुरी इंडस्ट्री पर टिकी हुई हैं। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह का खेल देखने के बाद मेकर्स उनसे संपर्क कर रहे हैं। 

bigg boss 15 bhojpuri film actress akshara singh is not the part of salman khans show
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) का फिनाले होते ही अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के चर्चे हो रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) के टीवी के सबसे विवादित शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो शो 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला। शो में इस बार कौन-कौन कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल होगा, इसके बारे में जानकारी आना शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स में सामने आया है कि शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट, उमर रियाज और निशांत भट शो में दिखाई देंगे। ऐसे में सभी की निगाहें भोजपुरी इंडस्ट्री पर टिकी हुई हैं। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का खेल देखने के बाद मेकर्स उनसे बिग बॉस 15 के लिए संपर्क कर रहे हैं। 


अक्षरा सिंह ने बताया सच
अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खुद की अलग पहचान बनाई है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी तो उन्होंने कहा- नहीं मैं इस शो में भाग नहीं ले रही हूं। बता दें कि अक्षरा ने बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा दिखाया था। घर में उनकी सबसे ज्यादा भिड़त शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता से हुई थी।


2 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 15
सलमान खान का शो बिग बॉस का 15वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस को जंगल थीम पर रखा गया है और शो का लॉन्चिंग इवेंट पेंच नेशनल पार्क में बीती रात आयोजित किया गया। इस इवेंट में सलमान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर की कुछ फोटोज लीक हो गई है। सामने आई फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार सलमान के शो का घर कापी रंग-बिरंगा होगा। शो के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने बताया था- इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को सिर्फ सर्वाइवल किट मिलेगी। अब तक बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा नहीं की है जो इसमें नजर आने वाले हैं। 

 

ये भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा अच्छी तरह से जानती है कैसे दी जाती है बोल्डनेस में दूसरों को मात, ये PHOTOS हैं गवाह

ये भी पढ़े- करीना कपूर की स्किन का बदला रंग देख चौंक गए सभी, चेहरे से लेकर हाथ-पांव तक सब दिख रहे ऐसे, PHOTOS

ये भी पढ़े- Bold Dresses of the Week: ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखीं मलाइका तो अधखुली पैंट में नजर आई उर्फी जावेद

ये भी पढ़े- जिसके लिए इस एक्टर ने पत्नी को दिया था धोखा बाद में उसी ने मारी ठोकर, वापस लौटे तो फैमिली ने भी नहीं अपनाया

ये भी पढ़े- हेमा मालिनी को नहीं मिला धर्मेंद्र संग रहने का ज्यादा मौका, अभी भी इस घर में रहती है अकेली, जो दिखता है ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios