खेसारी लाल यादव की बेटी की फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, भड़के एक्टर ने कहा-एक पिता को मत उकसाओ

| Nov 29 2022, 07:05 PM IST

खेसारी लाल यादव की बेटी की फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, भड़के एक्टर ने कहा-एक पिता को मत उकसाओ

सार

खेसारी लाल यादव ने अपने वीडियो में उन्हें परेशान कर रहे राजपूत समाज के कुछ लोगों पर निशाना साधा है और उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि एक एक्टर के तौर पर भले ही वे कुछ ना कहें, लेकिन एक पिता होने के नाते वे चुप नहीं बैठेंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपना दर्द बयां कर रहे हैं। उनके मुताबिक़, कुछ लोगों द्वारा उनकी बेटी की तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया गया है। खेसारी लाल के मुताबिक़, कुछ दिनों पहले उनके किसी अपने ने एक लाइव के दौरान किसी को थप्पड़ मार दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि जिसे थप्पड़ मारा गया था, वह राजपूत समाज से ताल्लुक रखता है और कुछ राजपूतों को लगा था कि उनके पूरे समाज को थप्पड़ मारा गया। इसके लिए उन्हें जमकर टार्गेट किया गया था।

एक बार किया गया टार्गेट : खेसारी

Subscribe to get breaking news alerts

बकौल खेसारी लाल, "एक बार फिर मुझे टार्गेट किया गया है। मेरी बेटी की फोटो और नाम का इस्तेमाल कर गाना बनाया गया है। मैं उस राजपूत समाज से यह पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को ऐसे ही सपोर्ट करोगे? जब मेरी फैमिली पर कोई बात आती है तो सब लोग चुप क्यों हो जाते हैं। मैं उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि जो लोग हथियार लेकर खेसारी को ढूंढ रहे थे, कहां हैं आप लोग अब? क्यों किसी पिता को गलत करने पर मजबूर कर रहे हो? हमारे परिवार ने किसी का क्या बिगाड़ा है? हम गाना गा रहे हैं, मेहनत कर रहे हैं। लेकिन हमें चारों तरफ से घेरा जा रहा है। आपके समाज ने ही मुझे घेरा हुआ है। जो आपका टाइटल है, वही उनका टाइटल है, जिन्होंने एग्रीमेंट में मुझे दबोच रखा है कि हां खेसारी को बर्बाद कर देंगे। आखिर क्यों? क्या मेरा गुनाह सिर्फ इतना है कि मैं दूध बेचने वाले का बेटा हूं, लिट्टी चोखा बेचकर यहां आ गया। मुझे अपनी मेहनत और लोगों के प्यार के दम पर स्टारडम मिला है।"

मैं स्टार होने साथ पिता भी हूं : यादव

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा है, "एक कलाकार, एक एक्टर होने के साथ-साथ मैं एक पिता भी हूं। क्या यह मेरी गलती है? यह तो दुनिया का दायित्व है कि आप अगर इस धरती पर आए हो, इस समाज में आए हो तो किसी के बाप बनोगे। अगर कोई नहीं बनता है तो उसकी गारंटी मैंने थोड़े ली है। उसका अपना जीने का तरीका है। मैं पिता बना। मैंने बच्चे पैदा किए। मैंने बेटी भी पैदा की, मैंने बेटा भी पैदा किया तो उसमें मेरा गुनाह थोड़े ही है यार। मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है?"

'मैं वैसे ही परेशान हूं'

बकौल यादव, "एक तो मैं वैसे ही अपने गानों को लेकर परेशान हूं कि मेरे कम से कम 200 गाने डिलीट हो गए। मैंने इतनी मेहनत की और सबने मिलकर सब ख़त्म कर दिया। मैं ख़त्म नहीं होऊंगा। लेकिन मैं सबसे, खासकर उस समाज से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि क्या आपके घर में बहन नहीं है? क्या आपके घर में बेटी नहीं है? मत करो यार...एक पिता को मत उकसाओ। कलाकारी में जितना पीछे करना है, कर लो। लेकिन साइड से जो टार्गेट कर रहे हो, वो मुझे ठीक नहीं लग रहा है। यह समाज के लिए ठीक नहीं है। मैं भोजपुरी को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करूंगा, लेकिन जब एक पिता की बात आएगी तो मैं चुप नहीं बैठूंगा।"

कोई लगातार परेशान कर रहा है

हाल ही में खेसारीलाल ने एक वीडियो में अपना दर्द बयां किया था और बिना नाम लिए आरोप लगाया था कि कोई उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की तरह बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि उस आदमी ने उनके सभी गाने डिलीट करवा दिए और उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है। 

और पढ़ें...

कार्तिक आर्यन ने ठुकराई 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर की नई फिल्म? जानिए आखिर क्या रही वजह

किसी आलीशान घर से कम नहीं करन जौहर की वैनिटी वैन, 5 PHOTOS के साथ जानिए इसकी खासियत

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

'तारक मेहता...' के जेठालाल ने एक ओवर में बनाए 50 रन, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

 
Read more Articles on