कार्तिक आर्यन ने ठुकराई 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर की नई फिल्म? जानिए आखिर क्या रही वजह

| Nov 29 2022, 05:45 PM IST

कार्तिक आर्यन ने ठुकराई 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर की नई फिल्म? जानिए आखिर क्या रही वजह

सार

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 185.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। बज्मी के साथ यह कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म थी और चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म 'हेरा फेरी 3' को भी वे ही डायरेक्ट कर सकते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपने करियर कि सबसे सफल और सबसे बड़ी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के रूप में मिली, जो इसी साल रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) थे। लेकिन ये क्या? जिस डायरेक्टर ने कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट किया, अब एक्टर ने उनकी फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।जी हां, एक रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन ने अनीस बज्मी की अपकमिंग एक्शन फिल्म करने से इनकार कर दिया है, जो अगले साल फ्लोर पर आनी है।

इस वजह से कार्तिक ने ठुकराई फिल्म

Subscribe to get breaking news alerts

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अनीस बज्मी अपनी अगली एक्शन फिल्म में कार्तिक आर्यन को लेना चाहते थे। वे उनकी पहली पसंद थे। बताया जा रहा है कि 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के ठीक बाद अनीस बज्मी ने कार्तिक को यह फिल्म ऑफर की, लेकिन वे उनके कुछ विचारों से सहमत नहीं हुए। रिपोर्ट में लिखा है कि कार्तिक को खासकर फिल्म में तीन का नंबर पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। फिल्म का टाइटल या कॉन्सेप्ट के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

विक्की से होते हुए वरुण तक पहुंची फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक़, जब कार्तिक ने फिल्म करने से इनकार कर दिया तो अनीस बज्मी ने इसके लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को अप्रोच किया। लेकिन विक्की ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई। फाइनली, अनीस बज्मी ने इस फिल्म के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) को अप्रोच किया और बताया जा रहा है कि उन्हें फिल्म का सब्जेक्ट काफी पसंद आया है। उन्हें फिल्म में अपनी भूमिका भी अच्छी लगी है और वे इस फिल्म को करने को तैयार हो गए हैं। हालांकि, अब तक फिल्म की हीरोइन और बाक़ी स्टारकास्ट को फाइनल नहीं किया गया है।

2022 को लाइफ चेंजर बता चुके कार्तिक

 कार्तिक आर्यन ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में 2022 को लाइफ चेंजर ईयर बताया था और कहा था कि ऐसे समय में जब बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फ़िल्में लगातार धराशायी हो रही हैं, उनकी 'भूल भुलैया 2' का सुपरहिट होना उनके लिए काफी बड़ी बात है। खैर, बात वरुण धवन की करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से चल रही है। फिल्म चार दिन में लगभग 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर पाई है। उनकी अगली फिल्म 'बवाल' 2023 में रिलीज होगी। 

और पढ़ें...

किसी आलीशान घर से कम नहीं करन जौहर की वैनिटी वैन, 5 PHOTOS के साथ जानिए इसकी खासियत

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

'तारक मेहता...' के जेठालाल ने एक ओवर में बनाए 50 रन, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

एक्टिंग से संन्यास लेने जा रही साउथ इंडियन सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस! जानिए आखिर क्या है वजह?

 

 
Read more Articles on