एक्टिंग से संन्यास लेने जा रही साउथ इंडियन सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस! जानिए आखिर क्या है वजह?

| Nov 29 2022, 12:14 PM IST

एक्टिंग से संन्यास लेने जा रही साउथ इंडियन सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस! जानिए आखिर क्या है वजह?

सार

कीर्ति सुरेश ने तमिल सिनेमा में 'भैरव',सरकार', 'रंग दे', तेलुगु सिनेमा में 'नानू शैलजा', 'महानटी', 'मनमधु 2' और 'मिस इंडिया' और मलयालम में 'गीतांजलि' और 'मराक्कर' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) शादी करने जा रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है। दावा यहां तक किया जा रहा है कि 30 साल की एक्ट्रेस शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी और आगे करियर बतौर प्रोड्यूसर जारी रखेंगी। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि कीर्ति के पिता सुरेश और मां मेनका ने उनके लिए अच्छे लड़के की तलाश शुरू कर दी है, क्योंकि वे शादी के लिए तैयार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि कीर्ति के परिवार वालों ने उनकी शादी की तैयारियों के तहत हाल ही में तिरुनेलवेली के नजदीक अपने पैतृक घर और कुल देवता के मंदिर का दौरा किया था।

धीरे-धीरे एक्टिंग छोड़ेंगी कीर्ति सुरेश

Subscribe to get breaking news alerts

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से आगे लिखा है कि तमिल और तेलुगु सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार कीर्ति सुरेश धीरे-धीरे अपने एक्टिंग करियर पर विराम लगाने जा रही हैं और आगे उनका फोकस फिल्म प्रोडक्शन पर होगा। हालांकि, इस बारे में खुद कीर्ति सुरेश, उनकी टीम या उनके परिवार वालों की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं गई है।

2 साल पहले उड़ी थी शादी की अफवाह

दो साल पहले भी ऐसी खबर मीडिया में आई थी कि कीर्ति सुरेश जल्दी ही किसी पॉलिटिकल पार्टी से ताल्लुकात रखने वाले केरल बेस्ड एक बिजनेस टाइकून से शादी करने जा रही हैं। हालांकि, उस वक्त खुद कीर्ति ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया था।

8 साल की उम्र से कर रहीं एक्टिंग

मूलरूप से मद्रास, तमिलनाडु की रहने वाली कीर्ति सुरेश उस वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, जब वे महज 8 साल की थीं। उन्होंने साल 2000 से 2005 तक 'पायलट्स' और 'कुबेरन' जैसी कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म 'गीतांजलि' थी, जो मलयालम भाषा में बनी थी और 2013 में रिलीज हुई थी। तमिल भाषा में उनकी पहली फिल्म 'Idhu Enna Maayam' 2015 में और तेलुगु में उनकी पहली फिल्म 'Nenu Sailaja' 2016 में रिलीज हुई थी। 

कीर्ति सुरेश के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

पिछली बार मलयालम फिल्म 'वाशी' में दिखाई दीं कीर्ति सुरेशन की अपकमिंग फिल्मों में 'दसारा', 'भोला शंकर', 'मामंनन' और 'साइरन' हैं। इनमें से पहली दो तेलुगु और बाकी की दो तमिल भाषा में बन रही हैं।

और पढ़ें...

24 साल में मलाइका अरोड़ा ने किए 19 आइटम नंबर, 19 PHOTOS में देखें कैसा था उनका लुक

अजय देवगन इस साल तीन 200 करोड़ी फ़िल्में देने वाले अकेले स्टार, 'दृश्यम 2' ऐसी 5वीं बॉलीवुड फिल्म

पिता के अंतिम संस्कार पर महेश बाबू ने क्यों नहीं मुंडवाया सिर? 13 दिन बाद सामने आई चौंकाने वाली वजह

5 PHOTOS: मलाइका अरोड़ा ने नए फोटोशूट में दिखाईं हॉट अदाएं, लोग बोले- 50 साल की बुड्ढी औरत

 

 
Read more Articles on