Asianet News Hindi

जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरी है खेसारीलाल यादव की फिल्म 'एक साजिश जाल'

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और शुभि शर्मा स्टारर फिल्म 'एक साजिश जाल'का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्शन, ड्रामा और इमोशन भरपूर तरीके से देखने के लिए मिल रहा है।

khesari lal yadav upcoming movie Ek Saazish Jaal trailor out KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 12, 2020, 12:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और शुभि शर्मा स्टारर फिल्म 'एक साजिश जाल'का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्शन, ड्रामा और इमोशन भरपूर तरीके से देखने के लिए मिल रहा है। ट्रेलर को यूट्यूब पर 10 फरवरी को जारी किया गया था। इसे खबर बनाए जाने तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 40 हजार लाइक मिल चुके हैं। 

ऐसी है फिल्म की कहानी 

फिल्‍म 'एक साजिश जाल' के ट्रेलर के मुताबिक, फिल्‍म की कहानी प्रेम और पैसे के बीच की लाइन पर आधारित है। इसमें खेसारीलाल यादव को एक्ट्रेस पूजा गांगुली से प्यार हो जाता है, लेकिन पैसे का जोर ऐसे चलता है कि पूजा खेसारी को छोड़ने को मजबूर हो जाती हैं। ऐसे वक्‍त में खेसारी के पास शुभि शर्मा की एंट्री होती है। इसमें मजेदार ट्विस्ट ये आता है कि पूजा खेसारी से नहीं बल्कि किसी और से प्यार करती है। ऐसे में खेसारी सच्चे आशिक की तरह पूजा और उनके प्रेमी से मिलवाने के लिए ठान लेते हैं। ऐसे में मूवी में एक्‍शन, इमोशन, ड्रामा, रोमांस और दमदार डायलॉग्स सुनने के लिए मिलते हैं।   

 

पूजा गांगुली कर रहीं डेब्यू

बता दें, एक्ट्रेस पूजा गांगुली खेसारी लाल यादव की फिल्म 'एक साजिश जाल' से भोजपुरी में डेब्यू कर रही हैं। मूवी में सभी के कलाकारों के किरदार शानदार हैं। इसे बाबू त्‍यागी और संजय अग्रवाल ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन एम आई राज ने किया है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म में काजल यादव का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios