Asianet News Hindi

सुर्खियों में विधायक की बेटी की LOVE मैरिज, मालिनी अवस्थी ने दी साक्षी को नसीहत

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने एक दलित युवक से शादी कर ली है जिसके वजह से आजकल हर तरफ चर्चा में बनी हुई हैं।

malini awasthi tweets on controversial topic of daughter of vidhayak
Author
Bareilly, First Published Jul 15, 2019, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली/मुंबई: बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी का मामला आजकल चौतरफा चर्चा में है। इस मामले से जुड़े हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। चाहे फिर वह नेता हो टीवी आर्टिस्ट हर कोई इस मामले में कुछ न कुछ कह ही रहा है। अब लोक गायिका मालिनी अवस्थी की  भी इस मामले से जुड़ी एक प्रतिक्रिया सामने आयी  है जिसमें वह आम लड़कियों को अपने जीवनसाथी चुनने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं। 


प्रेम की आजादी है लेकिन मां बाप को ना करें शर्मिंदा 

पदमश्री मालनी अवस्थी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करा जिसमें उन्होनें लिखा है कि कोई भी किसी से भी प्रेम कर सकता है, विवाह कर सकता है। इसकी पूरी आजादी है। लेकिन उस प्यार को पूरा करने के लिए अपने मां बाप को दुखी और अपमानित करना उन्हें शर्मिंदा महसूस करवाना, यह गलत है। मालिनी की इस ट्वीट के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी इस बात का विरोध भी कर रहे हैं। 
 
साक्षी ने शादी करने के बाद पिता पर लगाया था जान को खतरा होने का आरोप 

बता दें कि साक्षी ने बीतें 4 जुलाई को एक अनुसूचित जाती के युवक से प्रयागराज के एक मंदिर में शादी रचा ली थी। उसका कहना था की उसके घर वाले इस शादी के खिलाफ हैं और उसको और उसके पति को  जान का खतरा है। इसके बाद साक्षी ने सुरक्षा की गुहार लगायी थी। फिलहाल इस मामले में साक्षी और उसके पति अजितेश को पुलिस सुरक्षा मिल गयी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios