Asianet News Hindi

नीतीश के 9 बच्चे वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार- वो शारीरिक और मानसिक रूप से थक चुके हैं

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का बिना नाम लिए कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं। बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं। मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे। 
 

Bihar Election: Tejashwi said- Nitish is tired physically and mentally, blessing his abuses too asa
Author
Bihar, First Published Oct 27, 2020, 11:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । नीतीश कुमार के 9 बच्चे वाले बयान का लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और महागठबंधन से सीएम फेस तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।  आज उन्होंने इसे लेकर  ट्टीट किया है। जिसमें  लिखा है कि नीतीश कुमार अब शारीरिक और मानसिक रूप से थक चुके हैं। वे उनके अपशब्द को भी आशीर्वचन के रूप में ले रहे हैं। 

ट्टीट में तेजस्वी ने लिखी है ये बातें
तेजस्वी यादव आज सुबह ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि "आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके हैं। इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोलें मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा"।

नीतीश ने लालू पर किया था ऐसे हमला
एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का बिना नाम लिए कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं। बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं। मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios