Asianet News Hindi

बिहार में मनोज तिवारी का आरोप- सुशांत सिंह मामले में कांग्रेस ने बीच सभा मुझे गोली मारने की धमकी दी

बिहार के कैमूर की जनसभा में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा-  "जब मैंने गोपालगंज में सुशांत मामले में आवाज उठाई तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई।"

Manoj Tiwari's allegation Congress threatened to shoot me in bihar polls 2020
Author
Patna, First Published Oct 26, 2020, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैमूर/पटना। दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष, सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह मामले में आवाज उठाने को लेकर कांग्रेस की ओर से जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। कैमूर की एक जनसभा में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का मुद्दा उठाते हुए मनोज तिवारी ने कहा-  "जब मैंने गोपालगंज में सुशांत मामले में आवाज उठाई तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। मुझसे कहा गया कि आवाज मत उठाओ, नहीं तो तुमको सभा में ही गोली मार दी जाएगी।" 

कैमूर में मनोज तिवारी ने सुशांत के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर कोसा। बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की। बिहार में नीतीश सरकार ने एफआईआर भी किया और सीबीआई से जांच की सिफ़ारिश भी की। सीबीआई जांच में अब सब खुलकर सामने आने वाला ही है। मनोज तिवारी ने कहा- "सुशांत के पक्ष में मैं आवाज उठाता रहूंगा। मैं कांग्रेस और उनके सहयोगियों को बताना चाहता हूं कि तुम मुझे मार सकते हो, मगर मैं बिहार के बच्चे के साथ हुए अन्याय को नहीं देख सकता।"

देश के हर व्यक्ति को फ्री में मिलेगा टीका 
मनोज तिवारी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा- कोरोना महामारी का टीका आ गया है। देश के हर नागरिक को मुफ्त में टीका लगाने का काम शुरू किया जाएगा। बीजेपी सांसद ने सभा में अनुरोध किया कि चुनाव में सभी एनडीए प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं। 

बढ़ाई गई है मनोज तिवारी की सुरक्षा 
बताते चलें कि बिहार मेन मनोज तिवारी की सुरक्षा बढ़ाई गई है। उनकी सभाओं मेन आ रही भीड़ की वजह से खतरे की आशंका जताई गई है। खुद बिहार के डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी ने भी आशंका के चलते उनसे बात की और उनकी सुरक्षा में इजाफा किया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि वो ऐसी धमकियों से पीछे नहीं हटने वाले हैं। बीजेपी और एनडीए के लिए कैम्पेन करते रहेंगे। 

(फाइल फोटो : मनोज तिवारी) 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios