Asianet News Hindi

बिहार में 24 घंटे के अंदर 3 मर्डर, BJP MLA ने कहा-यूपी की तरह अपराधियों की गाड़ी पलटनी चाहिए

नालंदा में बदमाशों ने एलआईसी के अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि पटना सिटी में छेड़खानी का विरोध करने पर एक मां को गोली मारी गई। इसके अलावा छपरा में वार्ड मेंबर की हत्या कर दी गई।

3 murders in 24 hours in Bihar, BJP MLA said - UP model should be implemented ASA
Author
Patna, First Published Mar 4, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग स्थानों पर तीन हत्याएं हुई। मीडिया में आई खबरों को संज्ञान लेते हुए बिहार में बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि बिहार में यूपी की तरह कार्रवाई होनी चाहिए, यूपी की तर्ज पर यहां भी जब गाड़ी पलटेगा, तभी जो बचे लोग हैं वह ठीक हो जाएंगे, सरकार गंभीर है। हालांकि, बाद में विधायक ने कहा कि मैं एनकाउंटर की नहीं, गाड़ी पलटने की बात कर रहा हूं।

बिहार में भी लागू होना चाहिए यूपी मॉडल
अपने बयान पर सफाई देते हुए बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि जैसे  यूपी में गाड़ी पलट जाती है, वैसे ही बिहार में होना चाहिए, ये यहां बहुत जरूरी हो गया है, प्रदेश में यूपी मॉडल लागू करना जरूरी हो गया, ताकि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके, यहां पर गाड़ी पलटना बहुत जरूरी है.

पुलिस को मिलनी चाहिए छूट
बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने एनकाउंटर मॉडल का सपोर्ट करते हुए कहा कि पुलिस को छूट मिलनी चाहिए, पुलिस की संख्या बढ़ानी पड़ेगी, पुलिस को और अधिकार देने पड़ेंगे, यूपी में जिस तरह से क्राइम कंट्रोल किया जा रहा है, वह तरीका बिहार में लाना चाहिए, जो भी अपराधी गलती करे, उसको सजा मिलनी चाहिए. 

दूसरे बीजेपी विधायक ने कहा-एनकाउंटर में क्या दिक्कत है
बीजेपी विधायक संजय सारागोई ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ होना चाहिए, इसके लिए कुछ करना चाहिए, जो गंभीर अपराध में लिप्त हैं, इसके लिए कुछ करना चाहिए, जो गंभीर अपराध में लिप्त हैं, उनका एनकाउंटर करने में क्या दिक्कत है, अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए जो भी चीज करना चाहिए, वो सरकार को करना चाहिए, बिहार में भी एनकाउंटर मॉडल होना चाहिए।

जानिए कहां हुई कैसी हत्या
नालंदा में बदमाशों ने एलआईसी के अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि पटना सिटी में छेड़खानी का विरोध करने पर एक मां को गोली मारी गई। इसके अलावा छपरा में वार्ड मेंबर की हत्या कर दी गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios