Asianet News Hindi

कोचिंग जा रही सातवीं की छात्रा को अगवाकर किया गैंगरेप, सबूत मिटाने के लिए दरिंदों ने लगाई आग

बिहार की राजधानी पटना से सातवीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार छात्रा से गैंगरेप की घटना बुधवार की रात हुई। गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद गुरुवार शाम एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 
 

4 people assaulted college girl in patna arrested
Author
Patna, First Published Feb 28, 2020, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राजधानी के पत्रकारनगर थाना इलाके की रहने वाली सातवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार की देर शाम एक आरोपी को गिरफ्तार किया। हालांकि अभी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं। गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान हनुमाननगर में सब्जी बेचने वाले संतोष के रूप में की गई है। पीड़िता ने बताया कि अपराधियों ने बुधवार की शाम हनुमाननगर पार्क के पास से उसे उठा लिया था। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। हालांकि गुरुवार शाम संतोष को गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने पत्रकार नगर थाने पर जमकर प्रदर्शन किया। 

शाम पांच बजे कोचिंग के लिए निकली थी छात्रा
लोगों ने थाने के सामने वाली सड़क को जाम कर दिया। पुलिस के समझाने पर भी जब लोग नहीं माने तब प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। थाने में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सिटी एसपी पूर्व जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा अपनी बुआ के यहां रहकर पढ़ती है। रोज की तरह वह बुधवार की शाम लगभग पांच बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी। वह जैसे ही पार्क के पास पहुंची उसके पास संतोष और तीन अन्य लड़के आए और उसे उठा ले गए।

एमआईजी कॉलोनी के एक कमरे में किया रेप
छात्रा को आरोपी एमआईजी कॉलोनी स्थित एक ऑटो चालक के कमरे पर ले गए। वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई। घटना में ऑटो चालक भी संलिप्त है। देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तब उसके फूफा ने पत्रकार नगर में बुधवार को ही गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। गैंगरेप की घटना के अगले दिन आरोपी छात्रा को लेकर हनुमान नगर पार्क के पास पहुंचे थे। वे छात्रा को डरा-धमका रहे थे। तभी छात्रा को ढूंढ़ते हुए उसके फूफा वहां पहुंच गए। इसके बाद आरोपी लड़के फरार हो गए। 

साक्ष्य मिटाने के लिए कमरे में लगाई आग 
छात्रा ने पूरी घटना से फूफा को अवगत कराया। छात्रा के साथ युवकों ने मारपीट भी की है। छात्रा का प्राथमिक इलाज करा दिया गया है। शुक्रवार को मेडिकल जांच पीएमसीएच में होगा। छात्रा के मिलने के बाद परिजनों ने पत्रकार नगर थाने को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने छात्रा की निशानदेही पर संतोष को गिरफ्तार किया। पुलिस एफएसएल की टीम के साथ एमआईजी कॉलोनी स्थित घटनास्थल पर भी पहुंची। लेकिन वहां एफएसएल की टीम को बहुत कुछ हाथ नहीं लगा। शातिरों ने सभी साक्ष्य को आग के हवाले कर दिया था। कमरे में जले हुए कपड़े आदि मिले।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios