Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार से आई शर्मनाक खबर: 70 साल के बुजुर्ग को लगी प्यास..हैडपंप से पानी पिया तो पीट-पीटकर मार डाला

यह दिल दहला देने वाली घटना वैशाली जिले में शनिवार को  सलेमपुर गांव में घटी। जहां हैंडपंप से पानी पीने के लिए गए बुजुर्ग की नल के मालिकों ने पीट दिया। घटना के कुछ देर बाद ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

70 year old  man dies after being beaten up for using handpump in Vaishali
Author
Vaishali Nagar, First Published Nov 7, 2021, 9:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वैशाली (बिहार). देश में तमाम कानून बनने के बाद आए दिन मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार के वैशाली जिले से मानवता को शर्मशार करने वाली ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जहां एक 70 साल के बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। बुजुर्ग का कसूर बस इतना था कि प्यास लगने पर उसने एक हैडपंप का पानी लिया था।

पीट-पीटकर बुजुर्ग को मार डाला
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना वैशाली जिले में शनिवार को  सलेमपुर गांव में घटी। जहां हैंडपंप से पानी पीने के लिए गए बुजुर्ग की नल के मालिकों ने पीट दिया। घटना के कुछ देर बाद ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बेटे ने सुनाई बुजुर्ग पिता की कहानी
पीड़ित के बेटे रमेश सैनी ने पुलिस को शिकायत कर बताया "मेरे पिता मवेशियों के लिए घास लेने गए थे। उन्हें प्यास लगी और वे पानी के लिए एक हैंडपंप में गए। उनकी अनुमति के बिना पानी पीने से नाराज एक व्यक्ति और उसके पिता ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में उनकी मौत हो गई। हमारी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी।"

पुलिस के आधिकारी मौके पर पहुंचे
मामले की जानकारी लगते ही वैशाली पुलिस अधिकारी राघव दयाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि ऊंची जाति के लोगों ने बुजुर्ग को जाति भेदवाव के कारण उसकी पिटाई की थी। 6 नवंबर को बुजुर्ग की मौत हो गई। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-मार्मिक खबर: Bhai Dooj पर 4 बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत, मामा के घर गया था बधाई देने

यह भी पढ़ें-ढाई लाख की बाइक पर दोस्त के साथ घूमने निकली थी लड़की, ऐसी फंसी गर्दन कि गई मौत..बड़ा भयानक था मंजर

यह भी पढ़ें -Maharashtra: अहमदनगर Hospital में लगी भीषण आग, 11 कोरोना मरीजों की मौत..पूरी ICU जलकर खाक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios