Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के लखीसराय में बेकाबू हुआ ट्रक, शादी समारोह में घुसकर 8 लोगों को रौंदा

हादसा बुधवार देर रात हलसी बाजार में हुआ। ट्रक पहले बिजली के खंभे से भिड़ा था। उसके बाद लोगों को कुचलता गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम लगा दिया। वे मुआवजे की मांग कर रहे थे।
 

8  people die of painful in accident in Lakhisarai of Bihar
Author
Lakhisarai, First Published Jul 11, 2019, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखीसराय। यहां के हलसी बाजार में बुधवार देर रात एक बेकाबू ट्रक ने शादी समारोह में घुसकर 8 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 6 लोग घायल भी हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम लगा दिया। वे मुआवजे की मांग कर रहे थे। किसी अप्रिय स्थित को देखते हुए इलाके में पुलिसबल तैनात किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, नकट मांझी नामक व्यक्ति की पोती को ब्याहने गढ़ी विशनपुर गांव से बरात आई थी। दोनों पक्ष खुशी के माहौल में डूबे थे। तभी लखीसराय की तरफ से आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर बिजली के खंभे से जा टकराया। इसके बाद वो शादी समारोह में जा घुसा। घटना में 3 बारातियों और वधू पक्ष के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 


मृतकों में मंजीत कुमार, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी,उमेश मांझी, राजीव मांझी, धनराज मांझी, शंभू मांझी और गोरे मांझी शामिल हैं. इसके अलावा करकू मांझी, सन्नू मांझी, रितिक मांझी, कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी सहित कई लोग घायल हो गए, जिन्हें सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस बीच लोगों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एएसपी मनीष कुमार, एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाया बुझाया और आगे की जांच शुरू की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios