Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चे को 5 रुपए के बिस्किट के लिए दी तालिबानी सजा, देखने वालों का कांपा कलेजा..लेकिन हैवान का दिल नहीं पसीजा

बिहार से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने एक बच्चे को तालिबानी सजा दी। मासूम को  उल्टा लटकाकर जानवरों की तरह पीटा। बच्चे का कसूर बस इतना सा था कि उसने नादानी में एक दुकान से एक  5 रुपए का बिस्किट चुरा लिया था।

8 years old beaten Talibani punishment  after  Theft 5 rupee biscuits
Author
Nawada, First Published Nov 29, 2021, 9:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवादा. बिहार से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने एक बच्चे को तालिबानी सजा दी। मासूम को  उल्टा लटकाकर जानवरों की तरह पीटा। बच्चे का कसूर बस इतना सा था कि उसने नादानी में एक दुकान से एक  5 रुपए का बिस्किट चुरा लिया था। इतना सब होने के बाद बच्चे के माता-पिता पुलिस में शिकायत करने नहीं गए। क्योंकि उनको डर था कहीं पीटने वाले दबंग लोग उनको चोरी के आरोप में जेल में बंद नहीं करवा दें।

मासूम को दी दिल दहला देने वाली सजा
दरअसल, यह मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चांदीपुर सौर गांव का है। जहां सोमवार दोपहर एक 8 साल के बच्चे ने गलसी से विपिन सिंह की दुकान से बिस्किट चोरी कर लिया था। लेकिन दुकान मालिक ने बच्चे के साथ जो जुल्म किया वह दहला देने वाली थी।  उसे पकड़कर अपने घर ले गया और उल्टा लटकार जानवरों की तरह पीटा।

माता-पिता बिलखते रहे..लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा
जैसे ही बच्चे के माता-पिता को इस बारे में पता चला वह उसे लेने के लिए आरोपी के घर पहुंचे। उन्होंने दुकानदार के हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगी और कहा बच्चे को छोड़ दीजिए वह आगे से ऐसा नहीं करेगा। लेकिन आरोपी का दिल इतने में भी नहीं पसीजा और उसके साथ मारपीट करने लगा। परजिन मिन्नतें करते रहे, लेकिन वो है कि मासूम पर कहर बरपाता रहा।

मासूम के छोड़ने के मांगे 40 हाजार
आरोपी इतना बड़ा हैवान निकला कि उसने बच्चे को छोड़ने के लिए माता-पिता से  40 हजार रुपए की मांग की। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह चोरी के आरोप में बच्चे को जेल भिजवा देगा। इसके डर से परिवार ने पुलिस को सूचना नहीं दी। मां बिलखते हुए गुहार लगाती रही और वो है कि मारपीट करता रहा। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो वायरल हो गया और पुलिस ने कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें-बिहार: RJD विधायक राजवंशी महतो बोले- गांजा पीते हैं CM नीतीश कुमार, JDU ने पूछा- लज्जा नहीं आती?

Lalu Yadav ने कहा- नीतीश को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios