Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार: RJD विधायक राजवंशी महतो बोले- गांजा पीते हैं CM नीतीश कुमार, JDU ने पूछा- लज्जा नहीं आती?

बिहार (Bihar) में शराबबंदी को लेकर सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू और विपक्षी दल आरजेडी के बीच तीखी बयानबाजी और आरोप- प्रत्‍यारोप जारी है। बिहार में शराबबंदी तो है लेकिन आए-दिन शराब पीने से लोगों की जान चली जाती है। इस बीच आरजेडी विधायक ने नीतीश कुमार पर भी धूम्रपान करने का आरोप लगाया है। 
 

Begusarai RJD MLA from Cheria Bariarpur Rajvanshi Mahto controversial statement on CM Nitish Kumar UDT
Author
Bihar, First Published Nov 29, 2021, 10:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार में शराबबंदी को लेकर सत्‍ताधारी पार्टी जेडीयू (JDU) और विपक्षी दल आरजेडी (RJD) के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर गांजा पीने का आरोप लगा दिया। बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक राजवंशी महतो (Rajvanshi Mahto) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी धूम्रपान करते हैं। 

मुख्यमंत्री पर गंजा पीने के आरोप
राष्ट्रीय जनता दल CM नीतीश के खिलाफ लगातार हमलावर हो रही है। इसी बीच, बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर से आरजेडी विधायक राजवंशी महतो ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) पर बड़ा हमला किया है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार खुद गांजा पीते हैं, उन्होंने कहा कि गांजा पीने और बेचने पर भी बिहार में प्रतिबंध होना चाहिए।

शराबबंदी केवल धोखा
आरजेडी विधायक ने कहा कि बिहार में शराबबंदी केवल धोखा है। बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है। शराबबंदी के जरिए नीतीश कुमार केवल ढकोसला कर रहे हैं। पूरे बिहार में शराब बेची जा रही है। आरजेडी विधायक के इस बयान के बाद बिहार में राजनीतिक पारा उफान पर है।

RJD MLA की भाषाई विकृति स्वाभाविक है: नीरज
JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है- 'RJD के विधायक चरवाहा विद्यालय से राजनीतिक ज्ञान प्राप्त कर रहे हैं। संगति से गुण होते हैं, संगति से गुण जाते हैं। सजायाफ्ता, भ्रष्टाचारी, अपराधी और लंपट राजनीतिक जमात में जो रहेगा उसकी भाषाई विकृति स्वाभाविक है। नीरज ने महतो से पूछा कि लज्जा नहीं आती है?

राजद के आरोप पर नीतीश के मंत्री का पलटवार
जदयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कौन क्या कहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बिहार की जनता सब जानती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या करते हैं और क्या कर सकते हैं यह सभी को पता है। राजद पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग इस तरीके का सुझाव देते हैं, वह निश्चित ही इस तरीके के नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं।

बिहार पुलिस 'न पियंगे न बिकने देंगे', CM Nitish ने यूं दिलाई शराबबंदी की शपथ..कहा-जो गड़बड़ करेगा देखे लेंगे

Lalu Yadav ने कहा- नीतीश को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

बिहार में सियासी बवाल : दुल्हन के बेडरूम-बाथरूम तक शराब खोज रही पुलिस, वीडियो देख सरकार पर भड़कीं राबड़ी देवी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios