Asianet News HindiAsianet News Hindi

सड़क हादसे में शिक्षक की मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया हंगामा, फूंक डाले सात वाहन

मधुबनी में एनएच 57 पर सड़क हादसे में एक शिक्षक की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा। सड़क जाम करा रहे लोगों ने एक के बाद सात गाड़ियां फूंक दी। बीडीओ के वाहन को भी नहीं बख्शा गया। 

a teacher dies in road accident in madhubani angry people burnt seven vehicles kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 3:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मधुबनी। सड़क हादसे में शिक्षक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया। मधुबनी के फूलपरास थाना क्षेत्र में एनएच 57  पर बोलरो की टक्कर से शिक्षक की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साई भीड़ ने एक के बाद एक सात गाड़िया फूंक दी।  100 से अधिक गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इस घटना से शुक्रवार को एनएच 57 पर वाहनों की रफ्तार थम गई। मृत शिक्षक की पहचान रोहन कृष्ण (35 वर्ष) के रूप में हुई है। उनकी मौत के बाद छात्रों में जबरदस्त उबाल दिखा। 

स्कूल जाते समय हुआ सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार रोहन लौकही प्रखंड के नरहिया प्लस टू विद्यालय में पदस्थापित थे। शुक्रवार की सुबह प्रतिदिन की तरह वो फुलपरास से नरहिया जा रहे थे। इसी दौरान भूतही बलान पुल के पहले एनएच उनकी एक बोलरो से टक्कर हो गई। जिसमें घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। शिक्षक की मौत की खबर मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों के साथ-साथ नरहिया स्कूल से बड़ी संख्या में छात्र पहुंच गए। छात्रों ने हाई वे गुजर रही गाड़ियों को रोक कर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। इस दौरन सात गाड़ियों को भी फूंक दिया गया। 

डीएम बोले- उपद्रवियों पर होगी कार्ऱवाई

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों को शांत करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचे फुलपरास बीडीओ अशोक प्रसाद की गाड़ी में भी आग लगा दी। भीड़ हिंसक होते देख जिला मुख्यालय से और जवान बुलाए गए। जिसके बाद जाम मुक्त कराया गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि शिक्षक की मौत दुखद घटना है। लेकिन किसी को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए। उपद्रवियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(प्रतीकात्मक फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios