Asianet News Hindi

चावल की जगह राइस मिल से निकलने लगीं शराब, CCTV में पुलिस भी देखकर हुई हैरान

कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद ने के मुताबिक गोपनीय तरीके से सूचना मिली कि कुदरा के एक राइस मिल में शराब की बड़ी खेप रखी जा रही है। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, उसे कुछ नहीं दिखाई दिया। इस दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो शराब चावल में छिपाकर रखने की बात सामने आई।

Alcohol recovered from rice mill in Bihar ASA
Author
Kaimur, First Published Jun 1, 2020, 9:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैमूर (Bihar) । राइस मिल में चावल के ढेर में शराब की बड़ी खेप छिपाई गई थी। जिसका भंडाफोड़ पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के मुताबिक यहीं से शराबों की तस्करी की जाती थी। जिसकी गोपनीय सूचना मिली। पुलिस ने जब राइस मिल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पूरी कहानी सामने आ गई। जिसे देखकर पुलिस भी हैरान हो गई, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मिल संचालक सहित पांच मजदूरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं। ये आरोपी रोहतास के रहने वाले बताए जाते हैं।

यह है पूरा मामला 
कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद ने के मुताबिक गोपनीय तरीके से सूचना मिली कि कुदरा के एक राइस मिल में शराब की बड़ी खेप रखी जा रही है। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, उसे कुछ नहीं दिखाई दिया। इस दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो शराब चावल में छिपाकर रखने की बात सामने आई। जहां से पुलिस ने 650 बोतल शराब बरामद किया गया।

राइस मिल संचालक ने सुनाई ये कहानी
कुदरा सौर्य राइस मिल के संचालक अजय कुमार सिंह ने बताया कि शराब कैसे मिल में पहुंचा उन्‍हें नहीं पता। दावा किया कि वह एक सप्ताह से राइस मिल पर नहीं गए और मिल को मुंशी और मजदूरों के जिम्मे छोड़कर घर पर थे। राइस मिल में लगे सीसीटीवी को देखने पर मामला समझ में आया कि मुंशी के मिलीभगत से राइस मिल में शराब रखा गया था, जो गलत है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios