Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार का शॉकिंग मामलाः पत्नी की हत्या कर रात भर शव के पास बैठा रहा पति, हैरान करने वाली है वजह

बिहार के आरा जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद रात भर वहीं बैठा रहा। सुबह जब घर वालों ने कमरें का दरवाजा खोला तो नजारा देख सन्न रह गए। पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है।

Arrah shocking crime news man killed wife and sat with her body for whole night asc
Author
First Published Sep 26, 2022, 5:46 PM IST

आरा (बिहार): बिहार में एक खौफनाक मामला सामने आया है  पत्नी की हत्या कर एक पति रात भर शव के पास ही बैठा रहा। सुबह जबरन दरवाजा खुलवाने पर जब घर के अन्य लोग कमरे के भीतर गए तो शॉक हो गए। पति शव के पास ही बैठा मिला। मामला मामला बिहार के भोजपुर (आरा) जिला का है। जिले के नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ गांव का है। सोमवार की सुबह सूचना पाकर नवादा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में पति ने इस घटना को अंजाम दिया। पत्नी से विवाद के बाद रविवार देर रात गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव के पास रात भर बैठा रहा।  घटना से घरवाले सहमे में हुए हैं। 

मृतका ने की थी दूसरी शादी
अनाईठ गांव निवासी अनिल चौधरी से अन्नू खातून उर्फ अन्नू देवी ने दूसरी शादी की थी। दोनों ने 10 साल पूर्व लव मैरिज किया था। मृतका का पहले पति से एक बच्चा भी है। परिजनों का कहना है कि अनिल चौधरी और अन्नू देवी के बीच शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन पिछले 1 साल से दोनों के बीच अनबन हो रही थी। जिस कारण मृतिका अपने मायके चले गई थी। अन्नू देवी ने मामले को लेकर महिला थाना में भी केस दर्ज करवाया था। लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। फिर वह अपने ससुराल वापस आ गई। लेकिन पति पत्नी के बीच विवाद जारी रहा आशंका जताई जा रही है कि रविवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ होगा। जिसके बाद पत्नी की हत्या कर दी गई। मृतका के मायके वालों ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

देर सुबह तक कमरे से नहीं निकले थे दोनों, मां को हुआ शक
सोमवार की सुबह अनिल चौधरी और उसकी पत्नी काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आए जिसके बाद अनिल की मां को शक हुआ तो वह अनिल के कमरे में गई काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो घर के अन्य लोगों को बुलाकर किसी तरह दरवाजे को खोला गया घर के लोग जब कमरे में गए तो माजरा देख दंग रह गए। अनिल चौधरी हलवाई है और गांव में ही उसकी एक दुकान है। आरोपी में पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़े- नगर निगम कर्मचारियों की सजा मासूम यात्रियों को, सवारी से भरे ऑटो पर गिरा भारी-भरकम पेड़, 2 की मौत 5 गंभीर घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios