Asianet News HindiAsianet News Hindi

नगर निगम कर्मचारियों की सजा मासूम यात्रियों को, सवारी से भरे ऑटो पर गिरा पेड़, 2 की मौत-5 घायल

बिहार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां एक आटों में अचानक से पेड़ गिरने के कारण 2 व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं ड्रायवर सहित 5 लोगों को गंभीर हालात में भर्ती कराया गय़ा है। घटना बिहार की राजधानी के फुलवारी शरीफ की सोमवार दोपहर की है।

patna accident news tree collapsed on auto rickshaw two people died and five injured asc
Author
First Published Sep 26, 2022, 4:45 PM IST

पटना(बिहार): बिहार में सोमवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ। यात्रियों से भरे ऑटो पर एक ताड़ का पेड़ टूट कर गिर गया। इससे ऑटो पर बैठे 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक समेत पांच गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए पटना के एम्स भेजा गया है। इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना बिहार के राजधानी पटना के फुलवरिशरीफ की है। महावीर कैंसर संस्थान के नजदीक मुख्य सड़क पर यह दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है फुलवारी शरीफ नगर परिषद की एक जेसीबी मशीन ताड़ के पेड़ से टकरा गई थी जिससे पेड़ टूटकर यात्रियों से भरे ऑटो पर जा गिरा। पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो में दबे लोगों का रेस्क्यू किया 2 को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों में विनोद सिंह और अलाउद्दीन शामिल हैं।

लोगों ने किया रोड जाम
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने फुलवारी पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और मौके पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान फुलवारी नगर परिषद के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की पुलिस स्थानीय लोगों को समझाने में जुटी हुई है। लेकिन लोग नगर परिषद के अधिकारी और मुआवजे की मांग पर सड़क को जाम किए हुए हैं। लोगों का कहना है कि नगर परिषद के अधिकारियों की लापरवाही के कारण ही यह दर्दनाक हादसा हुआ है। इधर घटना के बाद जेसीबी का चालक मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि इस घटना में जिन 2 लोगों की मौत हुई वे दोनों कैंसर अस्पताल में इलाज के सिलसिले में आए थे। वापस जाने के क्रम में दोनों मौत के मुंह में समा गए।

कचरा उठा रहा था जेसीबी
स्थानीय लोगों का कहना है कि सुशील प्लाजा सिनेमा हॉल के पास डंपिंग यार्ड में कचरा उठाव का काम चल रहा है। जेसीबी की गाड़ी भी चालक वही लेकर जा रहा था। इसी दौरान जेसीबी अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से जा टकराई। जिससे ताड़ का पेड़ टूटकर सड़क पर जा रहे हैं ऑटो के ऊपर जा गिरा। ऑटो पर बैठे यात्री उसमे दब गए। चालक मिलाकर ऑटो पर कुल 7 लोग सवार थे। जिन्हें काफी मशक्कत के बाद ऑटो से बाहर निकाला गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़े- नाबालिग को ब्लैकमेल कर रोज कर रहा था दरिंदगी, लेकिन एक दिन ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, फिर हुआ ये...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios