Asianet News Hindi

हाईवे किनारे होटल में चल रहा था रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 5 लड़कियों समेत 8 लोग

बिहार के होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस ने हाई-वे किनारे स्थित होटल पर छापा मार कर पांच लड़कियों के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

aurangabad police arrested 8 persons including 5 girls in a hotel pra
Author
Aurangabad, First Published Feb 12, 2020, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरंगाबाद। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बिहार के औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में एनएच-2 के किनारे स्थित होटल मुंडेश्वरी में छापा मार कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने पांच लड़कियों के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को होटल के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। पकड़ी गई लड़कियों में से तीन अविवाहित और दो शादीशुदा है। गिरफ्तारी की ये कार्रवाई मंगलवार को हुई। पकड़े गए सभी लोगों को थाना लाया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। 

कई युवक भागने में रहे सफल, कई बार पुलिस को मिली थी शिकायत
बता दें कि हाईवे पर स्थित इस होटल में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत पुलिस को पहले कई बार मिली थी। जिसके बाद मंगलवार को सदर एसडीपीओ अनूप कुमार व नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण के नेतृत्व में गठित टीम ने होटल पर छापेमारी की। एसडीपीओ ने बताया कि हिरासत में लिए गए सभी युवतियों व युवक के परिजनों को सूचना दी गई है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई में कई युवक भागने में सफल हो गए। 

पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी पुलिस
पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त होटल अय्यासी का अड्‌डा बना हुआ है। फिलहाल भी कई जोड़े उस होटल में रूके हुए हैं। इस सूचना के बाद नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और छापेमारी किया। जिसके आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है। जिसके बाद सभी के ऊपर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि होटल मुंडेश्वरी नगर क्षेत्र में है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios