Asianet News Hindi

बच्चे चुरा रहे थे केला, गांव वालों ने पकड़ा, बिजली के खंभे में बांधा, फिर...

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ये सभी आसपास के इलाकों में फल और सब्जी का कारोबार करते हैं। पकड़े गए दोनों नाबालिग का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। लेकिन, खेत में लगे पके केले के लालच में केला तोड़ रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

Bananas were stealing hair, the villagers caught them, tied them in electric poles asa
Author
Vaishali, First Published Jun 4, 2020, 3:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वैशाली (Bihar) । दो नाबालिग लड़कों की गांव वालों ने बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई कर दिया। वहीं तमाम लोग तमाशबीन बने रहे। घंटों पिटाई किए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों नाबालिगों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई। जहां पूछताछ में लड़कों ने बताया कि वे केला चोरी करने आए थे, लेकिन, गांव के लोगों ने बंधक बनाकर पिटाई किया। बताया जा रहा है कि ये नाबालिग लड़के छह की संख्या में आए थे, लेकिन चार मौके से फरार हो गए, जबकि दो लोगों के हत्थे चढ़ गए। यह घटना पटेढ़ी बेल सर थाना के अफजलपुर गांव की है।

यह है पूरा मामला
विपिन पटेल के खेत में केला चोरी किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए। 2 लोगों को पकड़ लिया गया, जबकि चार लोग भागने में सफल हो गए। दोनों नाबालिग सीमावर्ती जिला मुजफ्फरपुर के सरैया थाना इलाके एक गांव के रहने वाले हैं। पटेढ़ी बेलसर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, जिसके बाद दोनों नाबालिग को ग्रामीणों से रिहा करवाकर थाने ले आई।

पुलिस ने सुनाई ये कहानी
थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ये सभी आसपास के इलाकों में फल और सब्जी का कारोबार करते हैं। पकड़े गए दोनों नाबालिग का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है। लेकिन, खेत में लगे पके केले के लालच में केला तोड़ रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। वहीं, गांव के लोगों का कहना है कि आए दिन इस इलाके में चोरी की घटनाएं होती रहती हैं, जिसके चलते लोगों को शक हुआ और लोगों ने दोनों को पकड़ लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios